मंत्री जीतू पटवारी और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, विधायकों से मिलने पहुंचे थे बेंगलूरु | Fight Between Jeetu patwari and Bangalore police

मंत्री जीतू पटवारी और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, विधायकों से मिलने पहुंचे थे बेंगलूरु

मंत्री जीतू पटवारी और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, विधायकों से मिलने पहुंचे थे बेंगलूरु

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 12, 2020/10:30 am IST

बैंगलोर: मध्यप्रदेश में मचे सियासी घमासान के बीच बेंगलूरु से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। खबर है कि जीतू पटवारी गुरुवार को बेंगलूरु के रिसॉर्ट में रह रहे मध्यप्रदेश के 20 विधायकों से मुलकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान स्थानीय पुलिस और जीतू पटवारी के बीच धक्का मुक्की हो गई। बताया जा रहा है कि जीत पटवारी और मनोज चौधरी के पिता नारायण चौधरी के साथ गायब कांग्रेस विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर पुलिस और मंत्री जीतू पटवारी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बात धक्का मुक्की तक आ पहुंची है।

Read More: लोकवाणी में इस बार ‘पानी की परवाह’ विषय पर होगी बात, 12 को होगा प्रसारण

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बीते दिनों 20 विधायक अचानक लापता हो गए थे। इसके बाद से सरकार पर संख्या बल का संकट आ गया है। इन विधायकों ने अगर सरकार से समर्थन वापस ले लिया तो मध्यप्रदेश मं कमलनाथ की सरकार पर संकट आ सकता है। बताया गया कि सभी गायब विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं।

Read More: कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को रखा जाता है शीतला अष्टमी व्रत, जानिए महत्व

वहीं, दूसरी ओर कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का दामन थाम लिया है। कल ही बेंगलूरु में रह रहे दो विधायकों को का भी वीडियो सामने आया था। वीडिया में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी और मनोज चौधरी वीडियो जारी कर ये सपष्ट कहा था कि हम अपनी मर्जी से बेगलूरु में रूके हुए हैं। साथ ही यह भी कहा था कि जहां हमारे महाराजा वहां हम।

 

Read More: कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को रखा जाता है शीतला अष्टमी व्रत, जानिए महत्व