करैरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव पर FIR दर्ज, जानिए क्या थी कार्रवाई की वजह | FIR filed against BJP candidate Jaswant Jatav from Karaira assembly, know what was the reason for action

करैरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव पर FIR दर्ज, जानिए क्या थी कार्रवाई की वजह

करैरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव पर FIR दर्ज, जानिए क्या थी कार्रवाई की वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 15, 2020/5:19 pm IST

शिवपुरी। करैरा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी पर FIR दर्ज की गई है, बीजेपी प्रत्याशी जसवंत जाटव के वायरल वीडियो मामले में यह कार्रवाई की गई है। वायरल वीडियो में मां दुर्गा बैठाने के नाम पर 10 हजार रुपये देने और वोट नहीं देने पर धमकी दी थी। यह मामला सामने आने के बाद चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें:BJP नेता ने नाबालिग बाइक चोर की कुर्सी में हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, फिर वायरल कर दी फोटो

बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश में होने वाले 28 सीटों के उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं, भाजपा और कांग्रेस उपचुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को प्रभावित करने के​ लिए कई तरह के हथकंडे भी अपना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में आज 24 मरीजों ने तोड़ा दम, 1308 नए संक्रमितों की पुष्टि, …

इसके पहले इंदौर में सांवेर विधानसभा में प्रचार प्रसार के दौरान आरती की थाली में पैसे रखने पर विधायक आकाश विजयवर्गी पर मामला दर्ज हुआ था। आकाश विजयवर्गीय आरती की थाली में 500—500 के नोट रखते नजर आए थे, वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी।

 
Flowers