खौफनाक! घर में टीवी देख रहे पांच बच्चों को महिला ने एक-एक कर छत से नीचे फेंका | Creepy! Five children watching TV at home threw the woman one by one down from the roof

खौफनाक! घर में टीवी देख रहे पांच बच्चों को महिला ने एक-एक कर छत से नीचे फेंका

खौफनाक! घर में टीवी देख रहे पांच बच्चों को महिला ने एक-एक कर छत से नीचे फेंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 2, 2020/9:59 am IST

रांची। झारखंड के साहिबगंज से एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने दो मंजिलेे मकान की छत से एक-एक कर सभी बच्चों को नीचे फेंक दिया, जिसमें 2 बच्‍चों सहित एक युवक घायल हो गया। नगर थाना के पुरानी साहिबगंज में रविवार की सुबह ये घटना हुई है।

ये भी पढ़ें:ओडिशा में कोरोना वायरस के 1,389 नए मरीज, नौ और की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, बिहारी लाल मंडल भवन में आस-पड़ोस के कुछ बच्चे टीवी देख रहे थे, घर की एक महिला बच्चों को बहाने से छत पर ले गई, फिर सबको छत से नीचे फेंक दिया। इधर मोहल्ले के बुधन मंडल व शर्मिला नामक युवती ने कई बच्चों को लपक कर बचाया। वहीं अंश कुमार मंडल (12) व आयुष कुमार (10) गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि बच्चों को बचाने के प्रयास में बुधन मंडल भी घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली का न्यूनतम तापमान लुढककर 10.8 डिग्री से. हुआ, सीजन का सबसे क…

तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने अंश कुमार को रेफर कर दिया। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि वहां 10 बच्‍चे खेल रहे थे जिनमें से 5 को महिला ने नीचे फेंक दिया। मामले की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर व नगर थाना के एएसआई प्रमोद कुमार ने घटना स्थल पर छानबीन की है। बताया जा रहा है कि ये महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

ये भी पढ़ें: तबलीगी जमात के विदेशी सदस्यों के खिलाफ मामलों की सुनवाई में तेजी ला…

 
Flowers