यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल रहा सम्मान | Flowers do not rain here! Police and administration's spirit is getting respect everywhere

यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल रहा सम्मान

यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल रहा सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : April 14, 2020/2:07 am IST

मुरैना। कोरोना महामारी में पुलिस सबसे आगे रहकर लड़ रही है, ऐसे में सभी का फर्ज है कि न केवल पुलिस का इस लड़ाई में सहयोग करें बल्कि उनका सम्मान भी करें, इसी क्रम में मुरैना पुलिस का आज आम जनता ने फूलों की वर्षा कर स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: श्योपुर जिले में मिला कोरोना वायरस का तीसरा मरीज, अब तक हुई 100 सेंपल की जांच

जिस तरह से देश में कई जगहों से पुलिस पर हमलों की खबर आ रही है,ऐसे में ये तस्वीर राहत भरी है, इसमें कई अधिकारी कर्मचारी ऐसे भी हैं जो कई दिनों से अपने घरों पर नहीं गए हैं बल्कि सरकारी आवास या होटलों में ही रह रहे हैं। इसके साथ इस दौरान ये अधिकारी कर्मचारी भी अपने परिवार जनों के साथ नहीं रह पा रहे हैं, बल्कि वह अधिकारी भी सड़कों पर अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ ही रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मंदसौर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिली, दो हुआ बढ़कर आंकड़ा

मध्य प्रदेश के मुरैना में भी अब तक 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसके बाद प्रशासन लगातार लॉक डाउन पालन कराने की दिशा में काम कर रहा है। मुरैना की जनता ने न केवल पुलिस अधीक्षक सहित सभी पुलिस कर्मियों पर फूलों से वर्षा कर स्वागत किया, बल्कि छोटे बच्चों ने उनको तिलक लगाकर शॉल श्रीफल भी भेंट किए।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना के 56 नए मरीज सामने आए, 362 पहुंची संक्रमितों की स…

 
Flowers