फोम और ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू, 100 फीट ऊंची देखी गई थी लपटें, 700 परिवारों को फ्लैट खाली कर बाहर आना पड़ा | Foam and oil warehouse overcame heavy fire, 100 feet high was seen in flames

फोम और ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू, 100 फीट ऊंची देखी गई थी लपटें, 700 परिवारों को फ्लैट खाली कर बाहर आना पड़ा

फोम और ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू, 100 फीट ऊंची देखी गई थी लपटें, 700 परिवारों को फ्लैट खाली कर बाहर आना पड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 25, 2021/1:54 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रायपुर के दलदल सिवनी में के फोम और आयल गोदाम में भीषण आग लग गई। लगभग 5 हजार फीट में फैले तेल गोदाम में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया। हालांकि पूरी आगजनी की घटना में किसी प्रकार की जनहानी नहीं हुई।

पढ़ें- इस राज्य में बनी निशुल्क कफन बांटने की योजना, भड़की भाजपा ने किया कटाक्ष

वही आगजनी से रिहायशी इलाके में ज्वलनशील पदार्थ के फैक्ट्री और गोदामों की पोल भी खुल गई।आग श्याम ट्रेडर्स और महेश ट्रेडर्स नामक फोम गोदाम से शुरु हुई और बगल में एक सरकारी तेल गोदाम तक पहुंच गई।

पढ़ें- अन्नदाताओं के साथ धोखाधड़ी! बर्बाद हुई नर-नारी धान …

फोम और तेल में लगी आग की लपटें 100 फीट ऊंचाई तक देखी गई। वहीं काला धुंआ आसपास की बिल्डिंगों में भरने से 700 परिवारों को फ्लैट खाली कर बाहर आना पड़ा।

पढ़ें- जनता को थप्पड़…क्या यही है लोक सेवा…क्या नौकरशाहों को लोकतंत्र की मर्यादा याद नहीं?

वहीं पूरे इलाके की बिजली भी काट दी गई। दमकलकर्मी गोदाम की दीवाल तोड़कर बचाव काम में लगे रहे। वहीं सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग वीडियो बनाते नजर आए ।होम गार्ड के डिस्ट्रिक्ट कामाडेंट संजय मिश्रा ने बताया कि दमकल कर्मी सुबह तक आग बुझाने की जद्दोजहद करते रहे ।

 
Flowers