सिर्फ 56 रुपए के लिए मंत्री की पत्नी ने कर दिया हंगामा, जानिए माजरा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 19 May 2019 03:17 PM, Updated On 19 May 2019 03:17 PM

हैदराबाद। आंध्रप्रदेश के एक मंत्री की पत्नी ने महज 56 रुपए के लिए नेशनल हाईवे के टोल प्लाजा पर हंगामा कर दिया। मंत्री की पत्नी ने तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हैदराबाद-गुंटूर राजमार्ग के टोल प्लाजा पर 56 रुपए के टोल टैक्स को भरने के नाम पर इतना हंगामा कर दिया कि काफी देर तक ट्रैफिक जाम रहा।

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है जब आंध्र प्रदेश के नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रथिपति पुल्ला राव की पत्नी पी वेंकट कुमारी ने मडगुलपल्ली में एक टोलकर्मी के साथ बहस की। मंत्री क पत्नी ने टोलकर्मियों पर चिल्लाते हुए कहा कि मैं एक मंत्री की पत्नी हूं और सभी टोल बूथों पर मुफ्त यात्रा की हकदार हूं।

उन्होंने कहा कि गाड़ी पर एक स्टिकर लगा हुआ था, जिसमें लिखा है कि यह गाड़ी विधायक की है और इसे रोका नहीं जा सकता। इस पर टोलकर्मी ने उनसे कहा कि गाड़ी मुफ्त में तभी जा सकती है जब इसमें विधायक स्वयं बैठे होंगे। टोलकर्मी ने यह भी कहा कि गाड़ी पर चिपके हुए स्टीकर की वैधता दिसंबर 2018 में ही खत्म हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  पिता को मुखाग्नि देकर पत्नी और बच्चों के साथ मतदान करने पहुंचा युवक, कहा- जरूरी था देश के प्रति फर्ज निभाना 

हालांकि बाद में मंत्री की पत्नी ने गुंटूर में कहा कि यह मेरे लिए एक बुरा अनुभव था। आंध्र प्रदेश में चुनाव परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं। इससे मेरे पति अभी भी मंत्री और विधायक हैं। टोल प्लाजा के कर्मचारी उनकी कार को कैसे रोक सकते हैं। मुझे यात्रा के दौरान किसी भी टोल प्लाजा में ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।

Web Title : For 56 rupees the minister wife has rampage

जरूर देखिये