पूर्व सीएम कमलनाथ 20 अगस्त को करेंगे युवा संवाद, अपनी सरकार के समय युवाओं के हित में उठाए कदमों की देंगे जानकारी | Former CM Kamal Nath will hold youth dialogue on 20 August At the time of his government, he will inform about the steps taken in the interest of youth

पूर्व सीएम कमलनाथ 20 अगस्त को करेंगे युवा संवाद, अपनी सरकार के समय युवाओं के हित में उठाए कदमों की देंगे जानकारी

पूर्व सीएम कमलनाथ 20 अगस्त को करेंगे युवा संवाद, अपनी सरकार के समय युवाओं के हित में उठाए कदमों की देंगे जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 19, 2020/4:41 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गुरुवार 20 अगस्त को युवाओं के साथ संवाद करेंगे। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ युवाओं की वर्चुअल सभा को संबोधित करेंगे ।

ये भी पढ़ें- बाढ़ में फंसे 19 लोगों को किया गया रेस्क्यू, पूरी रात घर की छत पर फ…

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कांग्रेस सरकार में युवाओं के लिए किए गए काम की जानकारी साझा करेंगे। युवाओं की वर्चुअल सभा को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कल शाम 4 बजे संबोधित करेंगे ।

ये भी पढ़ें- बिना शौचालय निर्माण के ही गांव को कर दिया था ओडीएफ घोषित, हाईकोर्ट …

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को युवाओं को सरकारी नौकरियां देने को लेकर बड़ा ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। दरअसल इस सीएम शिवराज का बड़ा निर्णय लेने के बाद इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर हमला बोला है।

Read More News:इस शहर में 10 हजार के पार हुआ कोरोना केस, एक दिन में मिले 142 मरीज, देखें आंकड़े

कमलनाथ ने कहा है कि आपके 15 साल के कार्यकाल में यह किसी से छिपी नहीं है कि युवा हाथों में डिग्री लेकर नौकरी के लिए दर-दर भटकते रहे। वहीं अब चुनावी वादे कर युवाओं का अपनी ओर करना चाह रहे हैं। अगर यह आगामी उपचुनावों को देखते हुए मात्र चुनावी घोषणा बन कर रह जाएगी तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

Read More News: छत्तीसगढ़ की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी खरीदा जाएगा गोबर ! कन्यादान योजना की राशि में की गई कमी, पशुपालन मंत्री ने दी जानकारी

अपने ट्वीट में पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में किए घोषणाओं का जिक्र ​करते हुए लिखा- मैंने अपनी 15 माह की सरकार में प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता से रोज़गार मिले, इसके लिये कई प्रावधान किये। मैंने हमारी सरकार बनते ही उद्योग नीति में परिवर्तन कर 70% प्रदेश के स्थानीय युवाओं को रोज़गार देना अनिवार्य किया।

Read More News:मानव संसाधन विकास मंत्रालय का नाम बदलकर शिक्षा मंत्रालय करने के फैसले पर राष्ट्रपति ने 

चलिये आप 15 वर्ष बाद आज युवाओं के रोज़गार को लेकर नींद से जागे, आज आपने प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता से नौकरी देने के हमारे निर्णय के अनुरूप ही घोषणा की लेकिन यह पूर्व की तरह ही सिर्फ़ घोषणा बन कर ही ना रह जाए।

Read More News:18 से 24 अगस्त तक बंद रहेगा RTO कार्यालय, परिवहन अधिकारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप

प्रदेश के युवाओं के हक़ के साथ पिछले 15 वर्ष की तरह वर्तमान में भी छलावा ना हो, वे ठगे ना जाये, यह आगामी उपचुनावों को देखते हुए मात्र चुनावी घोषणा बन कर ना रह जाये, इस बात का ध्यान रखा जावे अन्यथा कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

Read More News: नाइट कर्फ्यू के दौरान राजधानी में पूल पार्टी में शराबखोरी, नशे में चूर मिले ‘रईसजादे’ 30 युवक-युवतियां पकड़े गए