कोरोना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, मरीजों की चिंता छोड़ उपचुनाव की तैयारियों में जुटी सरकार | Former CM Kamal Nath's taunt on shivraj govt about Corona

कोरोना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, मरीजों की चिंता छोड़ उपचुनाव की तैयारियों में जुटी सरकार

कोरोना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, मरीजों की चिंता छोड़ उपचुनाव की तैयारियों में जुटी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 13, 2020/10:35 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों पर चिंता जताई है। कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

पढ़ें- कलचुरीकालीन भग्न मंदिर में है भक्तों की आस्था, नाग-नागिन करते हैं धर्म स्थल की रक्षा

पूर्व सीएम ने लिखा है कि प्रदेश में आंकड़े निरंतर बढ़कर भयावह होते जा रहे हैं। सरकार सब भूलकर जनता को अपने हाल पर छोड़ उपचुनावों की तैयारियों में लग गई है। प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 10000 के पार पहुंच गया है। अब तक 440 लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने कलेक्टर की सीएम शिवराज से की शिकायत, कहा- प्रोटोकॉ

राजधानी भोपाल में आंकड़ा 2000 के पार पहुंच चुका है। भोपाल में 74 लोगों की अभी तक मृत्यु हो चुकी है। इंदौर में यह आंकड़ा 4000 के पार व 166 लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें- नियमों की धज्जियां उड़ाकर राशन बांटने के मामले ने पकड़ा तूल, पूर्व 

प्रदेश के 52 जिले संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। आज भी प्रदेश में आम मरीजों को अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है। इलाज के अभाव में मरीज रोज दम तोड़ रहे हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज और मिले, 9 सौ के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या

प्रदेश के निजी अस्पतालों में मनमानी हो रही है। भारी-भरकम बिल वसूलने की शिकायतें रोज़ सामने आ रही हैं। सरकार का अभी तक उन पर कोई नियंत्रण नहीं बन पाया है। सुरक्षा संसाधनों के अभाव में कोरोना वॉरियर्स संक्रमित हो रहे हैं। इन सब बातों से बेखबर सरकार उपचुनावों की तैयारियों में लगी है।