मंत्रिमंडल पर पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक भी नहीं..यह जनता के साथ मजाक' | Former CM Kamal Nath's tweet on the cabinet, 14 out of total 33 ministers are not even presently MLAs

मंत्रिमंडल पर पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक भी नहीं..यह जनता के साथ मजाक’

मंत्रिमंडल पर पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक भी नहीं..यह जनता के साथ मजाक'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 2, 2020/7:16 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज मध्यप्रदेश में कैबिनेट विस्तार पर ट्वीट किया है, कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र के इतिहास में मध्यप्रदेश का मंत्रिमंडल ऐसा मंत्रिमंडल है, जिसमें कुल 33 मंत्रियों में से 14 वर्तमान में विधायक ही नहीं हैं, यह संवैधानिक व्यवस्थाओं के साथ बड़ा खिलवाड़ है। यह प्रदेश की जनता के साथ मजाक है।

ये भी पढ़ें: शिवराज कैबिनेट का विस्तार, इन नेताओं ने कैबिनेट मंत्री के रूप में ली शपथ.. देखिए

इसके पहले भी पूर्व सीएम ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होने सभी नए मंत्रियों को बधाई दी है, पूर्व सीएम ने कहा कि ‘प्रदेश सरकार के आज के मंत्रिमंडल के गठन पर मैं सभी नवीन मंत्रियो को बधाई व शुभकामनाएँ देता हूँ, उम्मीद करता हूँ कि प्रदेश के विकास में सभी मिल जुलकर कार्य करेंगे और प्रदेश के विकास में सहभागी बनेंगे।

ये भी पढ़ें: शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार, 28 मंत्रियों ने ली शपथ, सिंधिया खेमे …

इसके आलवा कमलनाथ ने कहा कि आज के मंत्रिमंडल के गठन में कई योग्य, अनुभवी, निष्ठावान भाजपा के वरिष्ठ विधायकों का नाम नहीं पाकर मुझे व्यक्तिगत तौर पर बेहद दुःख भी है।

ये भी पढ़ें: राजधानी पहुंचे सिंधिया, स्टेट हैंगर पर समर्थकों ने किया भव्य स्वागत…

 
Flowers