पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, मोदी के एक साल में हुए देश का गौरव बढ़ाने वाले निर्णय, राज्य सरकार को बताया नाकाम | Former CM Raman Singh said, Modi's decision to increase the pride of the country in one year, told the state government failed

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, मोदी के एक साल में हुए देश का गौरव बढ़ाने वाले निर्णय, राज्य सरकार को बताया नाकाम

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा, मोदी के एक साल में हुए देश का गौरव बढ़ाने वाले निर्णय, राज्य सरकार को बताया नाकाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 31, 2020/8:19 am IST

रायपुर। देश में पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने के अवसर पर आज छत्तीसगढ़ प्रदेश बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मोदी सरकार के एक वर्ष के शासनकाल की उपलब्धियां गिनाई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और पूर्व cm रमन सिंह ने संयुक्त प्रेस वार्ता में जहां मोदी सरकार के कई फैसलों को गौरवान्वित करने वाला बताया वहीं प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष की उड़ान में फिर अमेरिका ने रचा इतिहास, दो यात्रियों को लेकर सुरक्षित कक्षा में दाखिल हुआ स्पेसक्राफ्ट

पूर्व cm रमन सिंह ने कहा कि मोदी के शासन में 365 दिनों में दशकों पुराने निर्णय हुए। जिनमें राममंदिर, अनुच्छेद 370, 35A , तीन तलाक़ जैसे मुद्दों का समाधान निकाला गया है। इन सभी निर्णयों से देश का गौरव बढ़ा है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन ने पूरे परिवार को बना दिया कलाकार, अब प्रदर…

वहीं पूर्व cm रमन सिंह ने राज्य की भूपेश सरकार पर निशाना भी साधा, उन्होने कहा कि राज्य सरकार ने मज़दूरों के खाते में पैसे नहीं डाले, मज़दूरों को वापस लाने में सरकार विफल रही, क्वारंटाइन सेंटर में हर जगह अव्यवस्थाएं फैलीं हैं। राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों के वेतन वृद्धि में रोक लगाना गलत कदम है। उन्होने यह भी आरोप लगाया कि सरकार किसी भी मुद्दे पर विपक्ष का सुझाव नहीं मांगती।

ये भी पढ़ें: सप्रे शाला मैदान में रातों रात निगम ने खड़ी की दीवा…