ननकीराम कंवर ने रमन सरकार पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप, वायरल हुआ ये पत्र | Former Home Minister Nankiram Kanwar raised questions on corruption in Raman Raj, letter viral

ननकीराम कंवर ने रमन सरकार पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप, वायरल हुआ ये पत्र

ननकीराम कंवर ने रमन सरकार पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप, वायरल हुआ ये पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 9, 2020/4:50 am IST

रायपुर। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर का एक पत्र वायरल हुआ है। जिसमें ननकीराम कंवर ने रमन राज में कई विभागों में भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर सवाल उठाए थे। कंवर ने यह पत्र तत्कालीन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लिखा था, जो अब वायरल हुआ है।

Read More News: सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई के शिरडी में प्रवेश पर 11 दिसंबर तक रोक, ये वजह जान रह जाएंगे हैरान

गृहमंत्री रहते हुए ननकीराम ने अपने ही सरकार पर कई सवाल उठाए थे। पत्र के जरिए तत्कालीन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से कहा था कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर है। प्रशासनिक आतंकवाद से कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है।

Read More News: सेक्स रैकेट के लिए ड्रग सप्लाई 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर SI और आरक्षक ने किया भांडाफोड़

अपने पत्र में ननकीराम कंवर ने रमन सिंह से कई हफ़्तों से नहीं मिलने का भी जिक्र किया था। सरकार बदलने के बाद अब सामने आए वायरल पत्र को लेकर नया सियासी बवाल मचना तय है। देखना होगा कि कांग्रेस पार्टी इस वायरल पत्र को लेकर क्या प्रतिक्रिया देती है।

Read More News:  छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का बड़ा बयान, कहा- 2023 में …