पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज.. देखिए | Former Home Minister with more than 6 IAS, FIR filed against IPS officers

पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज.. देखिए

पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 23, 2019/4:23 am IST

महासमुंद। पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा पर FIR दर्ज। पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा आईएएस और आईपीएस अफसरों पर भी एपआईआर दर्ज किया गया है।

पढ़ें- दुर्ग की निशा भोयर ने बढ़ाया देश का मान, साउथ एशिया..

सनशाइन चिटफंड कंपनी घोटाला मामले में ये कार्रवाई की गई है। कंपनी के डायरेक्टरों, प्रचारकों को छत्तीसगढ़ में व्यापार करने और कंपनी का प्रचार करने की अनुमति देने का आरोप है। HC के निर्देश के बाद खल्लारी थाने में FIR दर्ज हुई है।

पढ़ें- इस सरकारी स्कूल के बच्चों का टैलेंट देखकर आप भी दांतों तले 

ये था मामला

खट्टी गांव के किसान दिनेश पानीकर की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई है। 6 साल में रकम दोगुना होने के वादे पर दिनेश ने अपना खेत बेचकर 13 लाख 11 हजार 881 रूपए की राशि सनशाइन इन्फ्रा बिल्ड कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जमा किया था। रकम रायपुर के मुकुट नगर स्थित कार्यालय में जमा की गई थी। लेकिन ये कंपनी कुछ दिनों बाद फरार हो गई। ठगा महसूस होने के बाद दिनेश अपनी जमा रकम के लिए भटकता रहा। दिनेश ने मामले की शिकायत एसपी से की थी, लेकिन उसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई थी। अब जाकर मामले में केस दर्ज किया गया है। 

नदी में डूबने दो नवविवाहित जोड़ों की मौत 

 
Flowers