फ़िल्म "83" में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत का किरदार निभाएंगे साउथ स्टार जिवा

 Edited By: Renu Nandi

Published on 01 Feb 2019 01:53 PM, Updated On 01 Feb 2019 01:53 PM

मुंबई। जाने-माने दक्षिण स्टार जीवा, निर्देशक कबीर खान की आगामी फिल्म '83 में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।ज्ञात हो कि श्रीकांत का किरदार निभाने के लिए दुबला और युवा दिखने के लिए साउथ स्टार जीवा 7 किलो वजन कम करेंगे। जिवा ने अभी से एक्सरसाइज शुरू कर दी है और पूर्व भारतीय कप्तान की क्रिकेट शैली को सीखने के लिए जिवा ने '83 वर्ल्डकप वीडियो से श्रीकांत के सभी वीडियो देखना शुरू कर दिए हैं। जो उन्हें कृष्णमाचारी श्रीकांत की तरह सही ढंग से बल्लेबाजी की बारीकियों को चुनने में मदद करेगा।

निर्माता मधु मंटेना ने इस विशेष भूमिका के लिए अपने पसंदीदा अभिनेता जिवा को कास्ट करने पर कहा है कि ,"जब से मैंने अपनी पसंदीदा फिल्म में से एक "केओ" उनके साथ देखी है, मैं जिवा का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और हमेशा इस फ़िल्म का हिंदी में रीमेक बनाना चाहता था। यह मज़ेदार फीलिंग है कि आखिरकार मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मेरे हिसाब से श्रीकांत को बड़े पर्दे पर इससे बेहतर और कोई नहीं निभा सकता है।

साल 1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे।इस यादगार जीत को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक ख़ासा उत्साहित है। इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी।फ़िल्म में जहां रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे, वहीं फिल्म में एक मजबूत सपोर्ट कास्टिंग देखने मिलेगी और जल्द ही अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों की कास्टिंग की घोषणा की जाएगी।रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना द्वारा निर्मित, विष्णु इंदुरी और कबीर खान की फ़िल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी।

Web Title : Former star cricketer Krishnamachari Srikanth will play the role of "Star Star" in the film "83"

जरूर देखिये