सन्न रह गए पुलिस की टीम, जब एक मकान में मिली तीन बच्चों सहित 5 लोगों की लाश, घर से आ रही थी बदबू | Found 5 persons Dead body in house

सन्न रह गए पुलिस की टीम, जब एक मकान में मिली तीन बच्चों सहित 5 लोगों की लाश, घर से आ रही थी बदबू

सन्न रह गए पुलिस की टीम, जब एक मकान में मिली तीन बच्चों सहित 5 लोगों की लाश, घर से आ रही थी बदबू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : February 12, 2020/9:48 am IST

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक घर से 5 लोगों की लाश मिली। घर के अंदर तीन बच्चे सहित 5 लोगों की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मकान से बदबू आ रही थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया तो वे दंग रह गए, कमरे के फर्श में लाइल से 5 लोगों की लाश पड़ी मिली। फिलहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर सभी लोगों की लाश पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: रमन सिंह के बयान पर विकास तिवारी का पलटवार, कहा- शायद आप भूल गए हैं नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम

मिली जानकारी के अनुसरा घटना भजनपुरा के गली नंबर 11 इलाके की है, जहां एक म​कान में किराए पर रहने वाले एक परिवार के 5 लोगों की लाश मिली है। बताया गया​ कि शंभूनाथ कुछ दिनों पहले ही इस मकान को किराए पर लिया था और अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रह रहा था। मकान पिछले तीन-चार दिनों से बंद था और कोई भी घर से बाहर ​नहीं निकला था। बुधवार सुबह जब लोग वहां से गुजरे तो उन्हें बदबू आने लगी थी, जिसके बाद रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी।

Read More: करोड़ों की पटरी चोरी मामले में RPF ने दो फैक्टी…

फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि शंभुनाथ और उसके परिवार की हत्या की गई है या खुदकुशी की है। वहीं, प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने पाया है कि सभी लोगों की लाश 5 दिन पुरानी है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Read More: जनपद पंचायतों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का निर्वा…