इंदौर से केले के ट्रक में छिप कर भाग रहे थे चार कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने बीच में दबोचा | Four corona positives hiding in a banana truck from Indore, police caught in the middle

इंदौर से केले के ट्रक में छिप कर भाग रहे थे चार कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने बीच में दबोचा

इंदौर से केले के ट्रक में छिप कर भाग रहे थे चार कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने बीच में दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 17, 2020/1:59 am IST

मुरैना। कोरोना से जंग लड़ने में जहाँ पूरा देश एकजुट है,वहीं कुछ लोग जानबूझकर इस लड़ाई में हमें कमजोर कर रहे हैं, मुरैना में इंदौर से भागकर आये 4 मरीजोंं को पुलिस ने पकड़ा है। ये सभी केले के ट्रक में छिपकर जा रहे रहे थे पुलिस ने इन चारों के साथ ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: इंदौर में 135 और नए कोरोना मरीज मिले ,पिछले 24 घंटे में 8 की मौत

ये भागे हुये चारों लोग उत्तरप्रदेश के रामपुर के रहने वाले हैं, इन लोगों के आनुसार ये चारों लोग जमात में शामिल हुये लोगों से भी मिले थे, पुलिस के अनुसार इन लोगों में से 2 मरीजों की रिपोर्ट पहले ही पॉजि्टिव आ चुकी है। हालाँकि जिला चिकित्सालय से अब इन चारों मरीज सहित ड्राइवर और क्लीनर का सेम्पल लेकर भेजा जायेगा, पुलिस इन चारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये मरीज एक तरह से मानव बम्ब की तरह हैं, अब इनकी रिपोर्ट आने का इन्तजार भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: कटघोरा में मिले 3 और नए कोरोना केस, प्रदेश में अब एक्टिव मरीज की सं…

थाना प्रभारी जोगेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की कुछ लोग इंदौर से भाग कर केले के ट्रक में जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने चम्बल पुल से पहले अल्लाबेली चौकी पर इनको पकड़ लिया। अब आगे की कार्यवाही रिपोर्ट आने के बाद की जायेगी।

ये भी पढ़ें: क्वारेंटाइन सेंटर से भागे चार और कोरोना मरीज गिरफ्तार, अभी भी 1 पॉज…