मध्यप्रदेश में फिर मिले चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर 33 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या | Four new corona positive patients found again in Madhya Pradesh, number of positive patients increased to 33

मध्यप्रदेश में फिर मिले चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर 33 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या

मध्यप्रदेश में फिर मिले चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, बढ़कर 33 हुई पॉजिटिव मरीजों की संख्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 28, 2020/6:33 am IST

इंदौर। देश की सबसे क्लीन सिटी का तमगा हासिल करने वाले इदौर शहर में हर रोज नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं, आज यहां फिर से 4 नए मरीज मिले हैं। इनमें से एक मरीज उज्जैन का रहने वाला है, इसके साथ ही यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 17 हो गई है। वहीं अब तक यहां दो लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा, ट्वीट कर दी जानकारी

इस प्रकार से पूरे मध्यप्रदेश में अब तक यह आंकड़ा बढ़कर 33 हो गया है, जो कि कल तक 27 था। मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा मरीज इंदौर में ही पाए गए हैं, इसके अलावा राजधानी भोपाल में, न्यायधानी जबलपुर में, उज्जैन में, शिवपुरी में, ग्वालियर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल हैं।

ये भी पढ़ें: कोविड 19: फेसबुक के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेशवासियो…

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है, जिसे देखते हुए लगता है कि कोरोना संक्रमण का खतरा घटने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में आईबीसी24 आप से अनुरोध करता है कि ​हर हाल में घर में रहें, और अपनी और समाज की रक्षा करें।

ये भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने लगाए बैनर पोस्टर, सड़क निर्माण का किया व…

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रशासन अलर्ट है, आज कलेक्टर कार्यालय में संभागायुक्त ने समीक्षा बैठक की है, कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव, निगमायुक्त, जिला पंचायत सीईओ,एमजीएम मेडिकल कॉलेज की डीन इस बैठक में मौजूद रहे, इस दौरान कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर रणनीति बनाई गई है।

 
Flowers