आज से प्रदेश के इन 3 जिलों में लागू हुआ लॉकडाउन, प्रशासन ने किए व्यापक इंतजाम, घरों से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई | From today, the lockdown was implemented in these 3 districts of the state, the administration made elaborate arrangements,

आज से प्रदेश के इन 3 जिलों में लागू हुआ लॉकडाउन, प्रशासन ने किए व्यापक इंतजाम, घरों से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई

आज से प्रदेश के इन 3 जिलों में लागू हुआ लॉकडाउन, प्रशासन ने किए व्यापक इंतजाम, घरों से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 23, 2020/5:03 am IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लॉकडाउन लागू हैं, रायपुर, बिलासपुर, अंबिकापुर में 22 से 28 सितंबर तक लॉकडाउन किया गया है। इसके अलावा कोरबा, कोरिया और जशपुर जिले में आज से लॉकडाउन लागू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: इस जिले में बढ़ाया जा सकता है लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने दिए संकेत, आज समीक्षा के बाद होगा फैसला

सरगुजा संभाग के तीन जिलों कोरिया, जशपुर और सूरजपुर में 23 सितंबर की सुबह से लॉकडाउन शुरू हो जाएगा। कोरबा जिले में लॉकडाउन 23 सितंबर से शुरू होकर दो अक्टूबर तक दस दिन का लॉकडाउन होगा। कोरिया जिले में 23 सितंबर से 27 सितंबर तक पांच दिन का लॉकडाउन होगा। जशपुर जिले में 23 से 29 सितंबर तक सात दिन का लॉकडाउन रहेगा, सूरजपुर में भी 23 से एक अक्टूबर तक नौ दिवसीय लॉकडाउन रहेगा।

ये भी पढ़ें: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत का आंकड़ा 700 के पार, आ…

रायगढ़ में 24 से 30 सितंबर तक सात दिवसीय जबकि जांजगीर-चांपा में 25 से एक अक्टूबर तक सात दिनों को लॉकडाउन होगा। संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाएं मसलन, मेडिकल, पेट्रोल पंप, मिल्क पार्लर को निर्धारित समयानुसार खोले जाने की छूट होगी।