राजधानी में भी गरबा की धूम, शगुन फार्म में आयोजित 5 दिवसीय गरबा में 5 बुराइयों को खत्म करने का संकल्प | Garba in the capital too, resolve to eradicate 5 evils in 5 day garba held at Shagun Farm

राजधानी में भी गरबा की धूम, शगुन फार्म में आयोजित 5 दिवसीय गरबा में 5 बुराइयों को खत्म करने का संकल्प

राजधानी में भी गरबा की धूम, शगुन फार्म में आयोजित 5 दिवसीय गरबा में 5 बुराइयों को खत्म करने का संकल्प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 6, 2019/2:03 am IST

रायपुर। इन दिनों पूरे देश के साथ साथ राजधानी रायपुर में भी गरबा की धूम देखने को मिल रही है। शहर के वीआईपी रोड स्थित शगुन फार्म में आयोजित 5 दिवसीय गरबा रास का अनोखा आयोजन किया जा रहा है। अनोखा इस लिहाज से कि एक रास गरबा में पूरे पांच दिन पांच बुराईयों को खत्म करने का संकल्प लिया जाता है।

ये भी पढ़ें — पाकिस्तान में फिर से होगा तख्तापलट! इमरान सरकार की ​विदाई कर सैनिक शासन की तैयारी ?

आज इस आयोजन में मिरर थीम पर गरबा किया गया। रविवार को पूरे रेड थीम पर गरबा किया जायेगा साथ ही एक हजार एक सौ ग्यारह ​दियों से माता की आरती की जायेगी। IBC 24 इस आयोजन में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर के तौर पर जुड़ा हुआ है। गरबा में युवक-युवतियों का उत्साह देखते बन रहा है।

ये भी पढ़ें — भाजपा नेता, एयर होस्टेस सहित तीन की हत्या करने के बाद फरार था आरोपी, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को मार ली गोली

आयोजन में कॉग्रेस की राजसभा सांसद छाया वर्मा भी शगुन फार्म पहुंची और रास गरबा का आनंद लिया। साथ ही इस आयोजन में 50 केटेगरी में शानदार उपहार रखे गये है। शगुन फार्म में आने वाले शहरवासी यहां की व्यवस्था की तारीफ करते नही थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें — मां दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान न हो कोई हादसा, जिला कलेक्टर ने लगाई अधिकारियों की ड्यूटी

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/rNy0HohYDR4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>