घरघोड़ा थाना प्रभारी का इस्तीफा: कोल माफियाओं पर कार्रवाई के चलते किया गया था ट्रांसफर | Gharghoda TI resigns:

घरघोड़ा थाना प्रभारी का इस्तीफा: कोल माफियाओं पर कार्रवाई के चलते किया गया था ट्रांसफर

घरघोड़ा थाना प्रभारी का इस्तीफा: कोल माफियाओं पर कार्रवाई के चलते किया गया था ट्रांसफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 4, 2019/6:30 am IST

रायगढ़। कोल माफियाओं पर कार्रवाई के बदले पुलिस अधीक्षक के द्वारा दूसरे थाने में तबादला कर देने से नाराज घरघोड़ा थाना प्रभारी ने दूसरे थाने में ज्वाइन करने की बजाए एसपी को ही इस्तीफा भेज दिया है। हालांकि ये इस्तीफा पोस्ट किया गया है और एसपी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। लेकिन मामला सोशल मीडिया में उजागर होने के बाद बेहद चर्चा में है।

ये भी पढ़ें –पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के 24वां दीक्षांत समारोह में राज्यपाल 

दरअसल घरघोड़ा थाना प्रभारी धनीराम राठौर पिछले दो महीने से घरघोड़ा में पदस्थ हैं। तीन दिन पहले 27 फरवरी को टीआई ने कोल उत्खनन करते हुए 6 गाडियां पकड़ी थी जिसमें 2 जेसीबी, स्कार्पियो और ट्रेक्टर शामिल था। इस पर प्रकरण बना ही था कि देर शाम एसपी ने दस थाना प्रभारियों को इधऱ से उधर कर करते हुए अलग अलग थाने में पदस्थाना कर दी। इसमें घरघोड़ा थाना प्रभारी धनीराम राठौर को भी घरघोड़ा से धरमजयगढ़ पदस्थापना दी गई। टीआई को ये बात नागवार गुजरी और उन्होने एसपी को इस्तीफा पत्र भेज दिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OT2AEptLfkY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इस विषय में टीआई का कहना है कि उनकी पदस्थापना को दो महीने ही हुए थे। उसने कोल माफियाओं पर कार्रवाई की थी और उसी दिन उसका तबादला कर दिया जिससे उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है लिहाजा उसने एसपी को इस्तीफा पोस्ट किया है। हालांकि इस मामले मे टीआई जहां मीडिया से बात करने से भी कतरा रहे हैं तो एसपी राजेश अग्रवाल का कहना है कि उन्हें सिर्फ सोशल मीडिया से इसकी जानकारी मिली है। विभागीय तौर पर अब तक उन्हें टीआई का कोई इस्तीफा पत्र नहीं मिला है।