बॉयफ्रेंड के धोखे पर लड़की ने कहा 'तेरे इश्क में नाचेंगे', देखें वीडियो | Girlfriend dances on boyfriend's betrayal, tere ishq me nachenge

बॉयफ्रेंड के धोखे पर लड़की ने कहा ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’, देखें वीडियो

बॉयफ्रेंड के धोखे पर लड़की ने कहा 'तेरे इश्क में नाचेंगे', देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 2, 2018/1:13 pm IST

आजकल के प्यार और फैशन में कोई फर्क नहीं है। जिस प्रकार आजकल के फैशल को लेकर लोगों में ज्यादा उत्सुकता नहीं दिखती उसी प्रकार आजकल का प्यार भी है, जो कब शुरु होता है और कब खत्म होता है, पता नहीं चलता. खैर, इश्क में नाकाम लड़के-लड़कियों को रोता हुआ तो आपने बहुत देखा होगा पर आज हम आपको एक ऐसी लड़की का वीडियो दिखा रहे हैं जिसने धोखा देने वाले बॉयफ्रेंड के घर सामने जमकर DJ पर डांस किया। 

जानकारी के मुताबिक यह हरियाणा के पटौदी शहर के हेलमंडी का वीडियो है।  कहा जा रहा है कि लड़की शराब के नशे में थी, बॉयफ्रेंड से प्यार में धोखा खाई ये लड़की राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो Delhi Vibe नाम के एक ग्रुप में शेयर किया गया है। लड़की को इस तरह से डांस करते देख आसपास के लोग भी जमा हो गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को लगभग 6,00,000 लोग देख चुके हैं और लगभग 9,000 लोगों ने इसे शेयर किया है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers