गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये 'कांड', तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके हैं नवनिर्वाचित विधायक | Gopal's connection with 'Kaand' is old, newly elected MLA has been sentenced in Tihar Jail in Airhostess suicide case

गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये ‘कांड’, तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके हैं नवनिर्वाचित विधायक

गोपाल कांडा पर दर्ज हैं ये 'कांड', तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके हैं नवनिर्वाचित विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 25, 2019/10:10 am IST

नई दिल्ली। दो कांड के आरोप झेल रहे गोपाल कांडा को जनता फिर से चुना है। गोपाल कांड चुनाव जीतने के बाद काफी सुर्खियों में हैं। साल 2012 में कांडा से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। कांडा पर अपनी ही एयरलाइंस की एयरहोस्टेस को सुसाइड के लिए उकसाने, षड़यंत्र रचने और सबूत नष्ट करने का आरोप है। मामले में कांडा और उसकी एक दोस्त तिहाड़ जेल में सजा भी काट चुके हैं।

पढ़ें- हनी ट्रैप के हसीनाओं की सरगना श्वेता जैन को रिमांड में लेगी सीआईडी,…

पुलिस की चार्जशीट के हवाले से खुलासा हुआ था, जिसमें गोपाल कांडा की महिला दोस्त अरुणा अपनी एक दोस्त यानी पीड़िता को लेकर उसका गर्भपात कराने दिल्ली के लाजपत नगर स्थित एक महिला डॉक्टर के क्लिनिक में आई थी। जिस महिला चिकित्सक ने एयरहोस्टेस का गर्भपात किया था उसके मुताबिक वो अपनी दोस्त के लिए एक अप्वाइंटमेंट चाहती थीं। इसके बाद अरुणा चड्डा मेरे क्लिनिक में 09-02-2012 को लड़की के साथ आई थीं।

पढ़ें- दुर्ग-जम्मूतवी एक्सप्रेस में महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, ज…

पुलिस के चार्जशीट में कहा गया था कि कांडा और अरुणा ने कई बार उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित किया। उसे धमकियां दी गईं और काफी तनाव दिया गया। इस तनाव में आकर ही पूर्व एयरहोस्टेस ने सुसाइड जैसा आत्मघाती कदम उठाया। बता दें कि दिल्ली के अपने घर में यह होस्टेस 5 अगस्त को मृत अवस्था में मिली थीं। उनकी मौत के बाद गोपाल कांडा और उनकी दोस्त को उनकी मौत के लिए मुख्य आरोपी बनाया गया था और गोपाल कांडा ने इस मामले में तिहाड़ की हवा भी खाई थी। फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं। अब वो एक बार फिर सिरसा सीट से जीत कर विधायक बन चुके हैं।

पढ़ें- सांप काटने से जिला अस्पताल की डॉ रचना शुक्ला की मौत, हॉस्पिटल में नहीं दिया गया एंटी वेनम डोज

सर्पदंश से महिला डॉक्टर की मौत

 

 

 
Flowers