गोविंदा की बेटी ने क्यों कही ऐसी बात | Govinda's daughter why such a thing

गोविंदा की बेटी ने क्यों कही ऐसी बात

गोविंदा की बेटी ने क्यों कही ऐसी बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:10 am IST

गोविंदा नाम लेते ही आँखों के सामने उनके ठुमके और लोगो को हमेशा खुश रखने वाली अदाए नज़र आती है। बॉलीवुड में उनका बहुत अधिक मान सम्मान है जिसे देखकर सलमान खान ने उनकी बेटी टीना आहूजा को लेकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी लेकिन समय के साथ वो अब ठन्डे बस्ते में चली गयी है और फिर कुछ दिन पहले सलमान ने सोनाक्षी को दबंग के लिए चुन लिया। इसके बाद गोविंदा और सलमान में कई दिनों तक कोल्ड वॉर देखा गया। सलमान द्वारा सफाई मिलने पर गोविंदा का भी दिल साफ़ हो गया और दोनों ने हाथ मिलाया।खैर ये तो हुई पापा गोविंदा की बात जिनका  फ़िल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद भी इन्होने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। 

 

 हाल ही में इनकी बेटी ने  ऐसा खुलासा किया कि सब दंग रह गए। गोविंदा की बेटी ने उन पर आरोप जड़ दिया की उनके पास अपनी बेटी को लेकर फिल्म बनाने का भी वक़्त नहीं है। बता दे की इनकी बेटी टीना आहूजा ने वर्ष 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैण्ड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

ये बात उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पापा के पास वक़्त ही नहीं की वे अपनी बेटी की कोई फिल्म प्रोड्यूस करें।  वैसे टीना इस बात से नाराज नहीं है बल्कि उन्हें गोविंदा पर गर्व है।

 
Flowers