गली बॉय के निर्माता दर्शकों के लिए ले कर आ रहे एक खास सरप्राइज | gully boy release

गली बॉय के निर्माता दर्शकों के लिए ले कर आ रहे एक खास सरप्राइज

गली बॉय के निर्माता दर्शकों के लिए ले कर आ रहे एक खास सरप्राइज

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:51 PM IST, Published Date : January 20, 2019/10:47 am IST

मुंबई। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी “गली बॉय” अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत “अपना टाइम आयेगा” की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही गली बॉय सुर्खियों में बनी हुई है। इंटरनेट पर ट्रेलर और पहला गाना हिट होने के साथ, गली बॉय वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक बन गयी है।शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब अपने दर्शकों के लिए एक ख़ास सरप्राइज ले कर आ रहे हैं । दुनिया भर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर फिल्म पर अपने प्यार और प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं और बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं।गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गुली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
Flowers