रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ प्रधान आरक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड.. देखें वीडियो | Head constable suspende in taking bribe

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ प्रधान आरक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड.. देखें वीडियो

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ प्रधान आरक्षक, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 28, 2019/5:54 am IST

जबलपुर। जबलपुर पुलिस में पोस्टेड एक प्रधान आरक्षक का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने फौरन कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है। वीडियो में प्रधान आरक्षक फरियादी से पैसे लेकर गिनते हुए दिखाई दे रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एसपी ने तत्काल एक्शन लिया है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wymBVxkNfv0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, हटाए गए ईओडब्ल्यू और एसीबी आईजी कल्लूरी..

दरअसल मामला जबलपुर के तिलवारा थाने का है। जहां बाइक एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे रोहित पाटकर से डयूटी पर तैनात जबलपुर पुलिस के प्रधान आरक्षक रामकुमार बघेल ने रिपोर्ट लिखने के एवज में रोहित से 4 हजार रूपये की मांग की। जिस पर रोहित ने एतराज जताया। इसके बाद प्रधान आरक्षक राम कुमार बघेल 15 सौ रुपये में रिपोर्ट दर्ज करने पर राजी हो गया। जब पीड़ित रोहित एक्सीडेंट की शिकायत दर्ज कराने 15 सौ रुपये प्रधान आरक्षक राम कुमार बघेल को दे रहा था। तभी रोहित के साथी ने अपने मोबाइल से रिश्वत लेते हुए विडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

पढ़ें- 10 आईएएस अधिकारी इधर से उधर, प्रतिनियुक्ति से लौटे पिंगुआ संभालेंगे…

विडियो के वायरल होने और पुलिस पर शिकायत दर्ज करने के बदले रुपये लेने के मामले से पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन तिलवारा थाने के प्रधान आरक्षक रामकुमार बघेल को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। जिसके तहत आरक्षक का पिछला रिकॉर्ड भी खंगाला जाएगा।