हाईकोर्ट 5 दिनों के लिए रहेगा बंद, स्टेट बार काउंसिल और महाधिवक्ता कार्यालय के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए | High court will be closed for 5 days

हाईकोर्ट 5 दिनों के लिए रहेगा बंद, स्टेट बार काउंसिल और महाधिवक्ता कार्यालय के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

हाईकोर्ट 5 दिनों के लिए रहेगा बंद, स्टेट बार काउंसिल और महाधिवक्ता कार्यालय के कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 18, 2020/6:27 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हाईकोर्ट में भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद पूरे परिसर को सेनिटाइज किया गया है।  स्टेट बार काउंसिल और महाधिवक्ता कार्यालय के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हाईकोर्ट परिसर को सेनिटाइज करने के बाद पांच दिनों के लिए हाईकोर्ट को बंद कर दिया गया है। 

पढ़ें- एमपी सहित 12 राज्यों में ISIS सबसे ज्यादा सक्रिय, गृह मंत्रालय ने द…

आपको बता दें मध्यप्रदेश में गुरुवार को ​2391 नए संक्रमित मरीजों की पहचान स्वास्थ्य विभाग ने की है। नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 97906 हो गई है। दूसरी ओर राहत की खबर यह है कि आज 2863 मरीजों ने कोरोना को मात दी है।

पढ़ें- IPS अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, देखिए पूरी सूची

सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई। प्रदेश में अब तक 74398 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर अपने घर लौटे हैं। वहीं प्रदेश में आज 33 संक्रमितों की मौत हो गई। जिसके बाद अब मृतकों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1877 हो गया है।

पढ़ें- आदिवासी का एनकाउंटर, DGP ने जांच के लिए बनाया विशेष दल

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 21631 हो गई है। बता दें कि प्रदेश में पहले के मुकाबले अब तेजी से संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।