तेज रफ्तार वाहन ने पिकअप को मारी टक्कर, 2 जेई सहित चालक और सहायक लाइनमैन की मौत | High speed vehicle hit the pickup

तेज रफ्तार वाहन ने पिकअप को मारी टक्कर, 2 जेई सहित चालक और सहायक लाइनमैन की मौत

तेज रफ्तार वाहन ने पिकअप को मारी टक्कर, 2 जेई सहित चालक और सहायक लाइनमैन की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 1, 2020/3:04 am IST

रायगढ़, छत्तीसगढ़। खरसिया के छाल रोड में एक सड़क हादसे में चार विद्युतकर्मियों की मौत हो गई। मृतकों में बिजली विभाग में पदस्थ दो जेई सहित चालक व सहायक लाइन मेन शामिल है। घटना देर रात छाल रोड में भालूनारा के पास हुई। बताया जाता है कि हाथी प्रभावित इलाको में शासन के निर्देश पर अवैध हुकिंग पर कार्रवाई चल रही थी।

पढ़ें- कोविड 19 मरीजों के बेहतर इलाज के लिए विशेष सुविधा प्रारंभ, मेकाहारा में बनाया राज्य स्तरीय टेलीमे.

बिजली कर्मचारी लाइन डिस्कनेक्शन की कार्रवाई कर विभाग की पिकअप मे लौट रहे थे। इसी दौरान भालूनारा के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप सड़क से उतरकर पलटते हुए खेत में जा गिरी। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक कर्मचारी गंभीर रुप से घायल हो गया।

पढ़ें- अवैध शराब बेचने को लेकर विवाद, ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर किया ..

आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से एंबुलेंस बुलाकर घायल को खरसिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन तब तक चौथे कर्मचारी की भी मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर सीजी 04 एमएफ 4989 को छोड़कर फरार हो गया है।

पढ़ें- कोकीन तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, मुंबई से कोकीन और नागपुर से स्म

घटना में मृत कर्मचारियों में जेई सुशील सिदार, जेई कंवल एक्का, सहायक लाइन मेन राजेन्द्र सिदार, चालक भार्गव वैष्णव शामिल हैं। घटना के बाद पुलिस आरोपी चालक की पतासाजी में जुट गई है।