पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद गृहमंत्री बोले- माफियाओं की पूरी लिस्ट बन चुकी है, वक्त कार्रवाई का है | Home Minister Bala Bachhan says- we completed list of Mafia now time to action

पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद गृहमंत्री बोले- माफियाओं की पूरी लिस्ट बन चुकी है, वक्त कार्रवाई का है

पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद गृहमंत्री बोले- माफियाओं की पूरी लिस्ट बन चुकी है, वक्त कार्रवाई का है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 13, 2019/11:00 am IST

ग्वालियर: गृहमंत्री बाला बच्चन ने शुक्रवार को पुलिस विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक बुलाई थी। बैठक में प्रदेश के सभी जिलो में बड़ रहे अपराध और माफियाओं के आतंक को खत्म करने को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद बाला बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश अपराध और अपराधी मुक्त प्रदेश चाहिए इस संबंध में निर्देश दिया गया है।

Read More: डॉगी को बोगी में चढ़ने नहीं दिया तो मालिक ने भी छोड़ी ट्रेन, दोनों का फर्स्ट एसी में था कंफर्म टिकट

उन्होंने आगे कहा कि जहां कसावट की जरूरत हो वहां कसावट की जाए। ताकी प्रदेश की जनता को जो वचन दिए हैं, उन्हें हमनिभा सकें और लोगों लोगों की सुरक्षा ठीक ढंग से कर सकें। माफियायों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। माफियाओं की लिस्ट हमारे पास कंप्लीट है, इंदौर और ग्वालियर इसके दो बड़े उदाहरण हैं।

Read More: हवाई सेवा शुरू करने दायर संशोधित जनहित याचिका स्वीकार, 5 कंपनियों को नोटिस

बाला बच्चन ने आगे बताया कि प्रदेश में जो भी कानून हाथ में लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। कानून से बढ़कर कोई नहीं है। इस दौरान उन्होंने पूर्व की बीजेपी की सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में अपराधियों और माफियायों का साम्राज्य था। पूर्व की सरकार उसे क्या देख रही थी, सरकार और कानून से कोई बच नहीं सकता। कानून के हाथ लंबे होते हैं, अब कार्रवाई की सब तैयारी हो चुकी है।

Read More: ‘रेप इन इंडिया’ के बयान के बाद राहुल गांधी ने शेयर किया PM मोदी का वीडियो, कहा- मोदी को माफी मांगनी चाहिए..