हनीप्रीत का पूर्व पति बोला, मैंने हनी और राम रहीम को निर्वस्त्र संबंध बनाते देखा | Honeypreet's husband said, I seen Honey and Ram Rahim making nude relationship

हनीप्रीत का पूर्व पति बोला, मैंने हनी और राम रहीम को निर्वस्त्र संबंध बनाते देखा

हनीप्रीत का पूर्व पति बोला, मैंने हनी और राम रहीम को निर्वस्त्र संबंध बनाते देखा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 23, 2017/8:22 am IST

 

गुरमीत राम रहीम के जेल में जाते ही उसका माया जाल तोड़ने कई विध्वंसक सामने आने लगे अपने पैसे और पावर से राम रहीम ने जिन्हे अब तक दबा रखा थे वे लोग खुलकर अब सामने आने लगे है। शुक्रवार को एक ऐसा खुलासा करने सामने हनीप्रीत के पुर्व पति विश्वास गुप्ता ने हनी और राम रहीम पर ऐसे आरोप लगाए जिनसे उनके बाप-बेटी होने पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए।

हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस

हनी के पुर्व पति विश्वास ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर हनी व राम रहीम के काले संबंधों की पोल खोलकर रख दी, विश्वास ने कहा की उसने अपनी आंखों से दोनों को निर्वस्त्र संबंध बनाते देखा इतना ही नहीं उसने तो यहां तक कहा की राम रहीम ने शादी के बाद कभी मेरे और हनीप्रीत के बीच पति-पत्नी वाले संबंध बनने ही नहीं दिए। इतना ही नहीं विश्वास ने कहा की गुरमीत अपने साथ हथियारों से भरा एक बड़ा बाॅक्स रखता था। वहीं हनीप्रीत की हत्या की आशंका पर उसने कहा कि वह गुरमीत की प्रेमिका है किसी की हिम्मत नहीं कि उसकी हत्या कर सके। 

 गुरमीत राम रहीम का पूर्व ड्रायवर खट्टा सिंह बयान देने को राजी, खुलेंगे कई राज

हनी-गुरमीत को संबंध बनाते देखा

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में विश्वास गुप्ता ने बताया की हनीप्रीत किसी भी तरह गुरमीत राम रहीम की बेटी नही थी। दोनों के बीच अवैध संबंध थे। मैं खुद दोनों कई बार सेक्स करते देखा। यही कारण रहा की मुझे हनीप्रीत से तलाक लेना पड़ा। वहीं उसने खुलासा किया की हनीप्रीत को दत्तक पुत्री बनाने के लिए गुरमीत ने कोई कानूनी लिखा-पढ़ी भी नहीं की है। गुप्ता ने तो यहां तक आरोप लगाए की रहस्यमयी गुफा में बिग बाॅस जैसा शो खेला जाता था। उसमें छह दंपत्ती 28 दिनों तक अंदर रहे थे। इस बीच गलती करने वालों को बाबा के कमरे में जाना होता था। विश्वास ने कहा कि मेरी और हनी की शादी 1999 में हुई थी जिसके 10 साल बाद तक मतलब 2009 तक हमारे बीच अच्छे संबंध रहे, लेकिन इस दौरान भी हनीप्रीत की गुरमीत में अधिक दिलचस्पी रहती थी।