ऋतिक रोशन की दिल को छूने वाली पोस्ट, बदल दी "सुपर 30" की रिलीज डेट

 Edited By: Renu Nandi

Published on 10 May 2019 12:56 PM, Updated On 10 May 2019 12:56 PM

मुंबई। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का झगड़ा अब जग जाहिर हो चूका है। कंगना की बहन रंगोली द्वारा किये गए लगातार ट्वीट के बाद ऋतिक ने अपनी फिल्म "सुपर 30" की रिलीज़ और मीडिया में चल रही ख़बरों को लेकर दिल को छूने वाली पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिखे कहा है कि मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें -कंगना की 'मेंटल' का असर पड़ा रंगोली पर, ऋतिक पर साधा निशाना

ऋतिक की पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वे सब स्थिति को शांतिपूर्ण तरीके से निपटना चाह रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार होने के बावजूद, खुद को पब्लिक हरासमेंट से बचाने के लिए अब दूसरी तारीख पर फ़िल्म रिलीज की जाएगी।इसके आगे ऋतिक ने लिखा है कि कि,"मेरी फिल्म को एक और मीडिया सर्कस बनाने की अनुमति न देते हुए, मैंने अपने आप को व्यक्तिगत आघात और इससे होने वाली मानसिक हिंसा से बचाने के लिए फिल्म सुपर 30 की रिलीज़ की तारीख को बदलने का निर्णय लिया है।फिल्म तैयार होने के बावजूद, मैंने अपने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे जल्द से जल्द अगली रिलीज डेट की घोषणा करें।

बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक का मामला लगभग शांत हो गया था। लेकिन जैसे ही दोनों की फिल्म एक साथ रिलीज करने की बात आई मीडिया से लेकर पूरी इंडस्ट्री ने इस पर और अधिक चर्चा करनी शुरू कर दी। यह मुद्दा एक बार फिर उस समय उछल पड़ा जब 'मेन्टल है क्या' और 'सुपर 30’ के बीच बॉक्स ऑफिस पर क्लेश होने की बात सामने आई।इसके बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक पर अपमानजनक ट्वीट्स और धमकियों के साथ कई हमले किए, जिससे अभिनेता के लिए सार्वजनिक उत्पीड़न का मामला पैदा हो गया, जिसके कारण एक और "मीडिया सर्कस" से बचने के लिए, अभिनेता को अंततः रिलीज़ की तारीख बदलने का एक उचित कदम उठाना पड़ा।

Web Title : Hrithik Roshan's heart touching post, changed the "Super 30" release date

जरूर देखिये