Latest Sex racket news 2021 : पति-पत्नी घर से चला रहे थे सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक अवस्था में मिला जोड़ा, फोन में मिली ग्राहकों की लिस्ट ! | Latest Sex racket news 2021 : Husband and wife were running sex racket from home , Couple found in objectionable state , List of customers found in the phone

Latest Sex racket news 2021 : पति-पत्नी घर से चला रहे थे सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक अवस्था में मिला जोड़ा, फोन में मिली ग्राहकों की लिस्ट !

Latest Sex racket news 2021 : पति-पत्नी घर से चला रहे थे सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक अवस्था में मिला जोड़ा, फोन में मिली ग्राहकों की लिस्ट !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 4, 2021/10:20 am IST

Latest Sex racket news 2021

भागलपुरबिहार में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक इलाके में ये सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। मकान मालिक अपने ही घर में जिस्मफरोशी का काला धंधा संचालित कर रहा था। पुलिस ने देह व्यापार का अवैध धंधा कराने वाले मकान मालिक साहिल, पत्नी कहकशां और यहां मौजूद ग्राहक महताब आलम को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए एक और खुशखबरी, DA में…

सेक्स रैकेट में शामिल एक लड़की ने कही कि उससे जबरदस्ती ये धंधा कराया जा रहा है, उचित पड़ताल के बाद इस लड़की को उसके परिजन को सौंप दिए जाने की बात पुलिस ने कही है। आरोपियों की निशानदेही पर रैकेट से जुड़े अन्य सदस्यों को पुलिस तलाश रही है।पुलिस कॉल डिटेल और फोन डायरी से ग्राहकों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- लंकेश हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश, आरोपी की जमानत याचिका पर …

बता दें कि स्थानीय निवासियों ने इलाके में सेक्स रैकेट चलने की शिकायत की थी, इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम बनाकर एक मकान में दबिश दी थी। पहले पुलिस ने एख मकान से आपत्तिजनक अवस्था में एक लड़का और लड़की को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ के बाद सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। मकान मालिक साहिल को पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया था।

 
Flowers