#IBC24AgainstDrugs मुहिम का बड़ा असर: प्रतिबंधित नशीली दवाईयां बेचने के आरोप में मेडिकल संचालक गिरफ्तार | #IBC24AgainstDrugs: Big campaign against drugs, medical operator arrested for selling banned drugs

#IBC24AgainstDrugs मुहिम का बड़ा असर: प्रतिबंधित नशीली दवाईयां बेचने के आरोप में मेडिकल संचालक गिरफ्तार

#IBC24AgainstDrugs मुहिम का बड़ा असर: प्रतिबंधित नशीली दवाईयां बेचने के आरोप में मेडिकल संचालक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 4, 2020/1:20 pm IST

रायपुर। IBC 24 की नशे के खिलाफ मुहिम का बड़ा असर राजधानी में दिखाई दिया है, उरला में नशीली गोलियां और कैप्सूल बेचने के आरोप में मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार किया गया है। आरोपी संचालक हरीश गायकवाड़ चोरी छिपे बिना डॉक्टरी पर्चे के नशीली गोलियां और कैप्सूल बेचता था। उरला थाना पुलिस की कार्रवाई में भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियां और सीरप बरामद किया है।

ये भी पढें:#IBC24AgainstDrugs: IG रतनलाल डांगी की बड़ी कार्रवाई, 2 ASI को किया निलंबित, नशे का कारोबार करने …

इसके पहले आज सरगुजा आईजी रतनलाल डांगी ने जिले के दो एएसआई को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि एसपी की जांच के बाद आईजी डांगी ने मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियोंं पर कार्रवाई की है। दोनों पुलिसकर्मियों पर नशे का कारोबार करने वालों को संरक्षण देने का आरोप है।

ये भी पढें: मंत्रिमंडल उप समिति की बैठक में तय होगा धान खरीदी का लक्ष्य, सहकारी…

बता दें कि नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम को छत्तीसगढ़ कांग्रेस आईटी सेल ने भी सराहा है। राजधानी में लगातार जारी इस मुहिम के लिए कांग्रेस आईटी सेल ने IBC24 की पूरी टीम को बधाई दी है। IBC24 ने राजधानी में फैले नशे के कारोबार को प्रमुखता से दिखाया। IBC24 की इस मुहिम का असर है कि कई नशे के सौदागर अब सलाखों के पीछे हैं। लेकिन अभी भी कई बड़ी मछलियां गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस लगातार शहर में कार्रवाई कर इनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढें: #IBC24AgainstDrugs, नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम को छत्तीसगढ़ कांग्र…

 
Flowers