#IBC24AgainstDrugs: ब्रॉउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नशीली दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर्स संचालक भी गिरफ्तार | #IBC24AgainstDrugs: One accused arrested with brown sugar, operator of drug stores with drugs

#IBC24AgainstDrugs: ब्रॉउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नशीली दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर्स संचालक भी गिरफ्तार

#IBC24AgainstDrugs: ब्रॉउन शुगर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, नशीली दवाओं के साथ मेडिकल स्टोर्स संचालक भी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 14, 2020/5:08 pm IST

रायपुर। राजधानी में नशे के खिलाफ कार्रवाई जारी है, इसी बीच पुलिस को फिर एक सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने एक बार फिर ब्रॉउन शुगर बरामद किया है। राजधानी के पुरानी बस्ती बंधवापारा निवासी तकी हुसैन को ब्रॉउन शुगर समेत गिरफ्तार किया गया है। सायबर सेल ने यह कार्रवाई की है, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

ये भी पढ़ें: अमित जोगी ने कहा, नामांकन रद्द करने का दुस्साहस करने पर पूरी चुनाव प्रक्रिया को रद्द कराने लूंगा न्यायालय और जनता की शरण

इसके पहले आज रायपुर को नशे में झोंकने वाले ड्रग्स नेटवर्क के 2 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। गिरफ्तार दोनों आरोपी हाई प्रोफाइल बिजनेसमैन हैं। दोनों आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक दोनों बिजनेसमैन ड्रग्स बेचने और उसका सेवन भी करते थे ।

ये भी पढ़ें:कोरोना संक्रमितों की मानसिक परेशानी दूर करने के लिए…

इधर महासमुंद राजिम में नशीली दवाओं के साथ एक मेडिकल स्टोर्स संचालक को गिरफ्तार किया गया है, गोबरा नवापारा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित अल्प्राजोलम दवाई की लगभग 1000 गोलियां बरामद की है।