#IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स लेकर जाने वाली लड़की का इंतजार, जुड़ते जा रहे होटल क्वींस क्लब में गोलीकांड और अवैध शराब पार्टी के तार | #IBC24AgainstDrugs: Shootings and illegal liquor party strings at Hotel Queens Club being linked to 'drugs' case

#IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स लेकर जाने वाली लड़की का इंतजार, जुड़ते जा रहे होटल क्वींस क्लब में गोलीकांड और अवैध शराब पार्टी के तार

#IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स लेकर जाने वाली लड़की का इंतजार, जुड़ते जा रहे होटल क्वींस क्लब में गोलीकांड और अवैध शराब पार्टी के तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 11, 2020/4:17 pm IST

रायपुर। लॉकडाउन के दौरान होटल क्वींस क्लब में गोलीकांड और अवैध शराब पार्टी के तार अब ड्रग्स से जुड़ते जा रहे हैं। बिलासपुर से ड्रग्स के साथ गिरफ्तार तस्कर अभिषेक शुक्ला और मोहम्मद मिन्हाज ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि दोनों लॉकडाउन में होटल क्वींस क्लब में हुए गोलीकांड वाले दिन वीआईपी रोड ड्रग सप्लाई करने आए थे और एक लड़की को ड्रग्स सप्लाई की थी। अब इस बात का इंतजार है कि पुलिस ये खुलासा करे कि आखिर वो लड़की कौन थी और वो ड्रग्स लेकर कहां गई।

ये भी पढ़ें:‘देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान’, पिता ही बन गया हैवान, लूट ली नाबालिग बेटी की आबरू

IBC 24 की पड़ताल में कई ऐसे क्लू सामने आए हैं जो ये सवाल उठाते हैं कि लॉक डाउन के दौरान होटल क्वींस क्लब में उस दिन सिर्फ गोली कांड और शराबखोरी वाली पार्टी हुई थी या कुछ ऐसा कुछ हुआ था जिसका खुलासा होने पर पुलिस से लेकर आम आदमी तक के होश उड़ जाएंगे। क्वींस क्लब की पार्टी में उस दिन 5 ऐसे लोग शामिल थे जिनके मोबाइल की जांच के साथ पूछताछ की जाए तो इनका संबंध ड्रग सप्लाई के साथ साथ और अवैध कारोबार का क्लू मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा बिहार से हु…

संदेही नंबर 1
रिंग रोड के पास रहने वाला एक युवक पार्टी में शामिल हुआ था, इस युवक के संबंधी पहले भी हेरोइन सप्लाई मामले में रायपुर से गिरफ्तार होकर जेल की सजा भुगत चुके हैं, वो लोग अभी भी टाटीबंध में ड्रग्स के अलावा महंगी शराब भी बेच रहे हैं।

संदेही नंबर 2
खुद को नया रायपुर की एक निजी यूनिवर्सिटी की छात्रा बताने वाली युवती रिंग रोड के पास ही रहती है। ये युवती ड्रग सप्लाई करने वाले तस्कर के संबंधी की मित्र है, युवती खुद को जिस यूनिवर्सिटी की छात्र बताती है उसके छात्रों का इलाज करने का साइकोलॉजिस्ट पहले ही दावा कर चुके हैं। सोशल मीडिया में इसकी तस्वीरें ड्रग लेने वालों के साथ सामने आ चुकी हैं, सवाल ये है कि इस युवती का होटल संचालक या पार्टी के आयोजनकर्ता से क्या संबंध है ?

संदेही नंबर 3
पार्टी में शामिल होने वाली एक युवती शंकर नगर के पास रहती है, पड़ताल में पता चला है कि युवती ने लगभग 4 साल मुंबई में बिताया है, युवती का संबंध मुंबई की महिला रोजी आंटी से है जो लड़कियों की आड़ में ड्रग्स समेत कई गलत काम के लिए बदनाम है, ये भी जानकारी मिली है कि युवती कई बार एक युवक के साथ VIP चौक के एक होटल के कई कमरे बुक करा चुकी है।

संदेही नंबर 4
खुद को छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता बताने वाला एक युवक लगभग हर हफ्ते VIP रोड़ के पास एक होटल में कमरे बुक करवाता है। युवक नशे की लत की वजह से बदनाम है, इस युवक का संबंध पार्टी में शामिल युवती से है, पुलिस इन होटल के रिकॉर्ड खंगाले तो काफी कुछ पता चल जाएगा। ऐसे कई तार हैं जो गोली कांड वाले होटल क्वींस क्लब समेत कई फार्म हाउस, नाइट क्लब से जुड़े हैं

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता सुंदरानी ने कहा, PL पुनिया के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत …

अब देखने वाली बात है कि पुलिस की पड़ताल कहां तक जाती है या अवैध शराब पार्टी आयोजित करने वाले होटल मालिक और पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ सिर्फ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई होती है या कुछ और भी निकल कर सामने आता है।

 
Flowers