आईसीसी वर्ल्ड कप 2019, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण रद्द | ICC World Cup 2019 match between India and New Zealand canceled due to rain

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण रद्द

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण रद्द

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 13, 2019/2:14 pm IST

ट्रेंट ब्रिज। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। मैच रद्द होने के कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटने पड़े। अंक तालिका में अब न्यूजीलैंड सात अंकों के साथ पहले और भारतीय टीम पांच अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। बता दें कि मौजूदा विश्व कप में अब चार मैच बारिश और खराब मौसम के कारण रद्द हो चुके हैं। इससे पहले ब्रिस्टल में पाकिस्तान-श्रीलंका और बांग्लादेश-श्रीलंका एवं साउथैम्पटन में दक्षिण-अफ्रीका-बांग्लादेश मैच रद्द हो गया था।

विश्व कप में अगर बारिश का खलल ऐसे ही चलता रहे तो फैंस को आने वाले मैचों में भी निराशा हो सकती है। भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका और दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। भारत का अगला मुकाबला अब 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ होगा। न्यूजीलैंड ने पहले मैच में श्रीलंका, दूसरे मैच में बांग्लादेश और तीसरे मैच में अफगानिस्तान को हराया था। अब उनका अगला मुकाबला 19 जून को एजबेस्टन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा।

यह भी पढ़ें : पुलिस दरवाजा खटखटाए तो घबराएं नहीं, आपका राशन कार्ड बनवाने भी आ सकती है 

वर्ल्ड कप 2019 में शुक्रवार को साउथैम्पटन में मेजबान इंग्लैंड का सामना वेस्टइंडीज से होगा। मौसम विभाग के अनुसार कल साउथैम्पटन में भी पूरे दिन बारिश की संभावना है और ऐसे में अगर एक और मैच रद्द होने के आसार हैं।

 
Flowers