वीना मलिक ने सानिया के बच्चे को लेकर कही कुछ ऐसी बात, जिसका टेनिस स्टार ने दिया करारा जवाब..पढ़िए

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 18 Jun 2019 07:25 PM, Updated On 18 Jun 2019 07:13 PM

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो, जिसमें पाकिस्तान की करारी हार हो, वहां से कोई विवादित बयान ना आए, ऐसा भला कैसे हो सकता है। इस बार भी वर्ल्ड कप 2019 में जब दोनों टीमें आमने-सामने उतरीं, मुकाबला तो जबरदस्त हुआ ही, जिसमें बारिश के खलल के बावजूद पाकिस्तान की करारी हार हुई। जिसके रिएक्शन पाकिस्तान मीडिया से अब भी आ रहे हैं।

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल को जमकर लताड़ा। उन्होंने ट्वीट कर पाक मीडिया से कहा कि वो मैनचेस्टर में अपने शौहर पाक क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ डिनर पर गई थीं, ना कि किसी आउटिंग पर।

दरअसल, एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने विश्व कप में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद एक वीडियो चलाया कि शोएब करारी हार के बाद आउटिंग कर रहे हैं। ये वीडियो पाकिस्तान में काफी ट्रोल हुआ। जिस पर सानिया भड़क गईं। उन्होंने लिखा कि ये वीडियो बिना उनकी इजाजत के बनाया गया, उस वक्त उनके साथ बच्चा भी था, ये आउटिंग नहीं बल्कि डिनर है। क्या खाना खाने की भी इजाजत नहीं है।

वहीं, शोएब मलिक ने भी वायरल डिनर वीडियो पर एक के बाद एक दो ट्वीट किए। जिसमें शोएब ने कहा है कि ये वीडियो 15 जून का नहीं बल्की 13 जून का है। खुद को ट्रोल किए जाने पर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि पाक मीडिया कब अपनी विश्वसनीयता के लिए जवाबदेह होगा? इंटरनेशनल क्रिकेट में 20 साल से अधिक मैंने अपने देश की सेवा की है। उसके बावजूद ये दुखद है कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजों को लेकर स्पष्टिकरण देना पड़ा रहा है।

शोएब के हुक्का पार्टी करने पर सानिया बोलीं- मैं PAK टीम की मां नहीं हूं

वैसे, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस समय एक ट्वीट वॉर का सामना कर रही हैं। सानिया ने अपने पाकिस्तानी पति और क्रिकेटर शोएब मलिक के हुक्का पार्टी विवाद पर ट्वीट किया जिसके बाद उनके और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के बीच एक ट्वीट वॉर छिड़ गया है। ये सारा विवाद उन खबरों पर आया था जिनमें ये कहा गया कि भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ घंटे पहले शोएब मलिक सानिया संग एक हुक्का पार्टी में देखे गए, जिस पर पाक एक्ट्रैस वीना मलिक ने सानिया को नसीहत देते हुए ट्वीट किया कि ''मैं बच्चे के लिए काफी चिंतिंत हूं। तुम लोग उसे लेकर शीशा कैफे में गए,  क्या यह नुकसानदायक नहीं है?  जहां तक मैं जानती हूं Archie जंक फूड खाने की जगह है,  जो एथलीट या लड़कों के लिए अच्छा नहीं होता। तुम अच्छे से जानती होगी क्योंकि तुम खुद एक मां और एथलीट हो। इस ट्वीट के बाद सानिया ने वीना पर जमकर पलटवार करते हुए लिखा कि - वीना, मैं अपने बच्चे को लेकर शीशा कैफे में नहीं गई। और ये न तो आपका और न ही दुनिया में किसी और का काम है,  मैं किसी भी अन्य व्यक्ति से अधिक अपने बच्चे का केयर करती हूं. दूसरी बात, मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डायटिशियन हूं, न मां, न प्रिंसिपल और न ही टीचर।

Web Title : ICC World Cup 2019: Sania Mirza and Veena Malik's nasty Twitter spat after Pakistan loss

जरूर देखिये