मेयर बनने के बाद एक्शन में आए एजाज ढेबर, सफाई व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की लगाई क्लास | Ijaz Dhebar, who came into action after becoming the Mayor, imposed a class of officials regarding the cleaning system

मेयर बनने के बाद एक्शन में आए एजाज ढेबर, सफाई व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की लगाई क्लास

मेयर बनने के बाद एक्शन में आए एजाज ढेबर, सफाई व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की लगाई क्लास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 7, 2020/11:21 am IST

रायपुर। कांग्रेस के नए मेयर एजाज ढेबर कल मेयर बनने के बाद आज एक्शन में नजर आए। एजाज ढेबर ने कल ही मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि वे सफाई पर ज्यादा ध्यान देगें, उसी वाद में अमल करते हुए आज वे सकरी के लैंड फील साइट पहुंचे, यहां पर उन्होने गार्बेज प्रोसेसिंग प्लांट के काम का जायजा लिया। इस दौरान महापौर के साथ पार्षद श्रीकुमार मेनन भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:निर्भया के चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी, 22 जनवरी सुबह 7 बजे दी जाएगी फांसी

मेयर एजाज ढेबर ने यहां पर गीला सूखा कचरा अलग अलग नहीं होने से नाराजगी जाहिर की। बता दें कि सफाई कंपनी को इस बात का ठेका दिया गया था कि वे लोगों के घरों से ही गीला सूखा कचरा अलग अलग कलेक्ट करके उन्हे अलग अलग डंप करेंगें, लेकिन ऐसा नही हो रहा है, जिससे मेयर ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई।

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच: इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर न…

इसके बाद महापौर बनने के बाद पहली बार नगर निगम पहुंचे एजाज़ ढेबर निगम मुख्यालय में अधिकारियों की पहली बैठक में शामिल हुए। और विकास कार्यो पर समीक्षा बैठक ली, इस बैठक में सभी जोन के आयुक्त और अधिकारी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: ABVP ऑफिस के बाहर विरोध कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई.. दे…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uk_0A2i9yjs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>