‘गोधन न्याय योजना‘ से प्रभावित होकर 70 साल की लता भोई ने सीएम भूपेश बघेल को आशीर्वाद स्वरूप भेजे 50 रुपए | Impressed by 'Godan Nyaya Yojana', 70-year-old Lata Bhoi sent Rs 50 as a blessing to CM Bhupesh Baghel

‘गोधन न्याय योजना‘ से प्रभावित होकर 70 साल की लता भोई ने सीएम भूपेश बघेल को आशीर्वाद स्वरूप भेजे 50 रुपए

‘गोधन न्याय योजना‘ से प्रभावित होकर 70 साल की लता भोई ने सीएम भूपेश बघेल को आशीर्वाद स्वरूप भेजे 50 रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 2, 2020/5:10 pm IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यक्रमों का प्रभावी असर गांव-नगर सहित दूर-दराज के अंचल तक होने लगा है। जिससे प्रभावित होकर अपनी खुशी का इजहार राज्य के दूरस्थ तथा सीमावर्ती गांव जंगलबेड़ा निवासी 70 वर्षीय लता भोई ने आज मुख्यमंत्री को 50 रूपए की नगद राशि आशीर्वाद स्वरूप भेजकर किया है। भोई ने खासकर राज्य में हाल ही में किसानों की उन्नति और पशु संरक्षण तथा संवर्धन के लिए लागू ‘गोधन न्याय योजना‘ की खूब सराहना की है।

Read More: प्रदेश में आज कोरोना मरीजों का टूटा रिकॉर्ड, एक दिन में 921 मरीज आए सामने, 10 मरीजों की हुई मौत

मुख्यमंत्री बघेल ने आज यहां राजधानी स्थित अपने निवास कार्यालय में मुलाकात के दौरान महासमुंद जिले के क्षेत्रीय प्रतिनिधि आलोक चन्द्राकर के हाथों भोई द्वारा भेजे गए राशि को सहर्ष स्वीकार किया और राज्य में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सहित सभी वर्गों की भलाई के लिए संचालित कार्यक्रमों में भोई की आस्था और विश्वास के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर भोई के आभार प्रदर्शन के लिए उन्हें अपने निवास कार्यालय में 4 अगस्त को आने का न्यौता भी दिया। बघेल ने कहा कि इससे राज्य के सभी क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों से लोगों में विश्वास और खुशी की झलक साफ-साफ दिखाई देने लगी है और इसका इजहार वे आगे आकर स्वयं करने लगे है।.

Read More: IPL 2020: 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा IPL, बैठक के बाद इन शर्तों के साथ मिली मंजूरी

 
Flowers