अक्षय कुमार की टाॅयलेट के सामने, सलमान, शाहरूख, रणबीर की फिल्में फेल | In front of Akshay Kumar's Taalette, Salman, Shah Rukh, Ranbir's movies fail

अक्षय कुमार की टाॅयलेट के सामने, सलमान, शाहरूख, रणबीर की फिल्में फेल

अक्षय कुमार की टाॅयलेट के सामने, सलमान, शाहरूख, रणबीर की फिल्में फेल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:20 am IST

 

जी हां ये सीधे साधे अक्षय कुमार ही हैं जिनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने ऐसा जादू चलाया है कि पूछिए मत…फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में करीब 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है…जी हां 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां फिल्म ने पहले दिन 13 करोड़ की कमाई की… तो दूसरे दिन फिल्म ने करीब 17 करोड़ 10 लाख रुपए का कारोबार किया…तो वहीं रविवार को फिल्म ने करीब 18 करोड़ पांच लाख रुपए का बिजनेस किया। फिल्म ने अब तक कुल 48 करोड़ 7 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है।

आपको बतादें कि फिल्म को भारत में करीब तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है…दुनियाभर में 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है….खास बात ये है कि अभी पूरा वीकेंड पड़ा है…लेकिन 18 अगस्त को बरेली की बर्फी रिलीज होगी.. और 25 अगस्त को जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अ जेंटलमैन के साथ दो और फिल्में रिलीज हो रही हैं… लेकिन जिस तरह से अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा रिस्पॉन्स कर रही है उससे उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का अंाकड़ा पार कर सकती है।

वैसे आपको बतादेंकि उससे पहले फरवरी में उनकी फिल्म जॉली एल एल बी-2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था… और ये अक्षय की दूसरी फिल्म हैं…इसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है…वो भी तब जब बीते चार-पांच महीनों से कोई भी बॉलीवुड फिल्म उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई हैं…जिसमें सबसे बड़ा लॉस सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को हुआ है…क्योंकि इस भी सलमान के लक्की फेस्टीवल सीजन ईद पर रिलीज किया गया था और उस दौरान भी पूरे दो हफ्ते कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी लेकिन ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक नहीं बिखेर पाई। 

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस जो बीते तीन सालों से बन रही थी लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई…ये दूसरा झटका था…और तीसरा झटका लगा शाहरुख खान को जब उनकी फिल्म जब हैरी मेट सेजल उम्मीद के मुताबिक बिजनेस नहीं कर पाई..बताया जा रहा कि फिल्म ने एक हफ्ते में सिर्फ 50 करोड़ का ही बिजनेस किया था…वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने सिर्फ तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आकंडा पार कर लिया है…फिल्म का सब्जेक्ट फिल्म की कहानी एक्टिंग और गानें सभी कुछ दर्शकों को इंटरटेन कर रहे हैं वहीं फिल्म को ज्यादा से ज्यादा माउथ पब्लिसिटी मिल रही है जिससे फिल्म देखने के लिए दर्शक बेकरार हो रहे हैं…अब देखना ये है कि 25 अगस्त तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या नया कारनामा करती है।

 

 

 

 
Flowers