इश्क में पागल बेटी ने आशिक से कराया मां-बाप का मर्डर, पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार | In love, a mad daughter murdered her parents with her lover

इश्क में पागल बेटी ने आशिक से कराया मां-बाप का मर्डर, पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार

इश्क में पागल बेटी ने आशिक से कराया मां-बाप का मर्डर, पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 18, 2020/4:05 pm IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर में इश्क में अंधी एक बेटी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही मां-बाप की हत्या कर पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एरोड्रम इलाके में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। जैसा की आशंका थी। बेटी और उसका प्रेमी ही इस हत्याकांड के आरोपी निकले। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- सेना में सिपाही, क्लर्क, स्टोर कीपर की भर्तियां, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका

इंदौर के एरोड्रम इलाके में गुरुवार सुबह SAF जवान ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। जैसा कि आशंका जताई जा रही थी। कि इस वारदात में मृतक की नाबालिग बेटी का ही हाथ है। पुलिस के खुलासे के बाद वही कहानी सामने आई। पुलिस ने नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- भारत सरकार ने की छत्तीसगढ़ पुलिस के कामकाज की सराहना..

दरअसल मृतक दंपति की नाबालिग बेटी का कॉलोनी के ही धनंजय यादव उर्फ डीजे नाम के युवक से प्रेम संबंध था, जिसे उसके पिता पसंद नहीं करते थे। वारदात के कुछ दिन पहले ज्योती प्रसाद शर्मा ने धनंजय को बेटी से दूर रहने की हिदायत देते हुए मारपीट की थी। इसके बाद से ही बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही मां-बाप को मारने की साजिश रचना शुरू की।

पढ़ें- कौन होगा कांग्रेस का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष? रणदीप स…

वारदात की रात उसने घर में लगे CCTV कैमरे बंद कर दिए। फिर मां-बाप को नशीली दवाई खिलाकर उन्हें गहरी नींद में सुला दिया। उसके बाद सुबह 4 बजे धनंजय घर में दाखिल हुआ, जबकि बेटी घर के बाहर रेकी करने लगी। इसी दौरान गहरी नींद में सोए पति पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया।

पढ़ें- नाबालिग लड़की का अपहरण और बलात्कार के दोषी को 20 सा…

पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी बेटी ने एक लेटर भी छोड़ा था, जिसमें अपने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों आरोपी बाइक से रतलाम की तरफ भाग निकले, जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इधर आरोपी बेटी को अपने किए का कोई पछतावा नहीं है।