जाति मामले में अजीत जोगी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, अजीत जोगी ने कहा​ निर्णय के खिलाफ आगे जाएगें | ajit jogi caste case update In the case of caste, Ajit Jogi said to go ahead against the decision

जाति मामले में अजीत जोगी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, अजीत जोगी ने कहा​ निर्णय के खिलाफ आगे जाएगें

जाति मामले में अजीत जोगी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, अजीत जोगी ने कहा​ निर्णय के खिलाफ आगे जाएगें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 3, 2019/8:45 am IST

बिलासपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के मुखिया अजीत जोगी को जाति के मामले में ​​फिर से’हाई’झटका लगा है। अजीत जोगी की जाति को लेकर दायर याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। इस प्रकार अजीत जोगी को हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली।

ये भी पढ़ें —जेसीसीजे ने शुरू की नगरीय चुनाव की तैयारी, अजीत जोगी ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बता दें कि अजीत जोगी ने हाईपावर कमेटी द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ चीफ जस्टिस के डिवीजन बैंच में मामले को लगाया था। याचिका मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा है कि अजीत जोगी को हाईपावर कमेटी में उपस्थित होना होगा। इसके सा​थ ही कोर्ट ने कहा है कि अजीत जोगी जाति संबंधी सारे दस्तावेज एक महीने में कमेटी को पेश करें।

ये भी पढ़ें — सामान्य प्रशासन मंत्री ने कहा- भ्रष्ट अधिकारियों पर होगी सख्त कार्रवाई, अगली कैबिनेट में हो सकता है ये बड़ा फैसला
इस मामले में अजीत जोगी का बयान भी आया है जिसमें उन्होने कहा है कि हाईकोर्ट के इस निर्णय के खिलाफ हम आगे भी जाएंगे। जोगी ने कहा कि इसके पहले ही हमने हाई पावर कमेटी के समक्ष सारे दस्तावेज पेश कर दिए थे। उन्होने कहा कि अमित जोगी के प्रकरण में हाईकोर्ट से ही फैसला आया था कि अमित जोगी आदिवासी हैं। इसी के आधार पर आगे हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

 
Flowers