सिविल लाइन में सरेराह बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, मौके पर युवक की मौत, एक अन्य युवक भी घायल | In the civil line, the miscreants roasted the young man with bullets, the young man died on the spot

सिविल लाइन में सरेराह बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, मौके पर युवक की मौत, एक अन्य युवक भी घायल

सिविल लाइन में सरेराह बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, मौके पर युवक की मौत, एक अन्य युवक भी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 3, 2021/3:41 pm IST

छतरपुर। जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने कई राउंड फायर कर हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के पायल ढाबा के पीछे की है। जहां पर बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने अर्जुन सिंह टूरया नाम के युवक पर एक के बाद एक कई राउंड गोली दाग दिए, जिसमे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हुआ है।

read more: जिला अस्पताल की लापरवाही से हुई बच्चे की मौत! दो घंटे तक बच्चे को लेकर अस्पताल में भटकती रही मां,…

इस युवक को भी कई गोलियां लगी हैं जिसको इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और घटना स्थल का जायजा लेकर खाली पड़े कारतूसों को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी है, घटना की वहज पुलिस पुरानी रंजिश बता रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक अर्जुन सिंह पर भी बम्मू राजा की गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप है, जिसका मामला न्यायालय में चल रहा है।

read more: पंखा चोरी के 23 साल पुराने मामले में मुजरिम को कारावास, जुर्माना

पुलिस ने संदेहियों की गिरफ्तारी के लिए टीमे रवाना कर शहर की नाकाबंदी कर दी है, पुलिस की माने तो वह इस मामले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। वहीं प्रत्यक्षदर्शी सहित शहर वासी घटना के बाद से दहशत में है।