भारतvsआॅस्ट्रेलिया : तीसरा वनडे कल, भारत की जीत से बनेंगे कई रिकाॅर्ड | India vs Australia: Third ODI tomorrow, India will ma many records

भारतvsआॅस्ट्रेलिया : तीसरा वनडे कल, भारत की जीत से बनेंगे कई रिकाॅर्ड

भारतvsआॅस्ट्रेलिया : तीसरा वनडे कल, भारत की जीत से बनेंगे कई रिकाॅर्ड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 23, 2017/12:53 pm IST

 

भारत आॅस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां प्रैक्टिस सेशन शुरू होने के बाद दोनों टीमों ने जमकर पसीना बहाया। सुबह 9 बजे ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर आकर जमकर नेट प्रैक्टिस की वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दोपहर के समय पसीना बहाया। इसके अलाव टीम इंडिया के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में जाकर मत्था टेका ..रहाणे जब भी इंदौर आते है…वो खजराना गणेश के दर्शन के लिए जरुर पहुंचते है। बीते तीन दिनों से लगातार बारिश होने के कारण मैच पर भी काले बादल छाए थे लेकिन शनिवार को सुबह से ही मौसम महरबान रहा और बादल छट गए, सुरज निकलने से मैदान भी सूख गया।

आॅस्ट्रेलिया को 50 रन हरा भारत ने जीता ईडन गार्डन्स, सीरीज में 2-0 की बढ़त

फिलहाल बादल छटने से रविवार को रोमांचक मैच होने की पूरी संभावना है। ऑस्ट्रेलिया की टीम 16 सालों के बाद इंदौर में खेलेगी। होलकर स्टैडियम में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली बार खेलने वाली है। हालंाकि, ऑस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी इस मैदान पर खेल चुके है..लेकिन टीम इंडिया के लिए ये मैदान ज्यादा जाना पहचाना है। फिलहाल,टीम इंडिया सीरीज के दो मैच लगातार जीत चुकी है…लिहाजा,टीम इंडिया आत्मविश्वास से भरी हुई है। विराट ब्रिगेड मैच के साथ सीरीज भी अपने नाम करने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी साथ ही इस मैच के साथ कई रिकाॅर्ड भी बनने वाले है। 

घरेलू जमीन पर 600 वे अंतर्राष्ट्रीय मैच में भारत ने आॅस्ट्रेलिया को 26 रन से हराया

 

 

 
Flowers