भड़के इस भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर! | Indian bowler Ashok dinda Abuses of coach, out of the team

भड़के इस भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर!

भड़के इस भारतीय गेंदबाज ने कोच को दी गालियां, टीम से किया गया बाहर!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 25, 2019/8:07 am IST

कोलकाता। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 420 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज अशोक डिंडा पर कोच से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि डिंडा ने अपने ही कोच रणदेब बोस को गालियां दी है। इस घटना के बाद बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने बैठक बुलाया। जिसके बाद डिंडा पर अनुशास्नात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें आंध्र प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से बाहर कर दिया गया।

Read More News:50 रुपए किलो में बेच रहे थे चोरी का प्याज, पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा

खबरों की माने तो इंडिया टीम के लिए 13 वनडे और 9 टी20 मैच खेलने वाले अशोक डिंडा को बंगाल की रणजी टीम से बाहर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि टीम के प्रैक्टिस सेशन से पहले रणदेब बोस कोलकाता के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन से बातचीत कर रहे थे। इसके बाद डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में रणदेब बोस से चिल्ला कर बात की।

Read More News:CAA-NRC के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, CM कमलनाथ ने नेतृत्व में शुर…

डिंडा को लगा कि बोस उनके बारे में ईश्वरन से कुछ कह रहे हैं, हालांकि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने दावा किया कि बंगाल के कप्तान ईश्वरन और कोच बोस टीम की रणनीति पर चर्चा कर रहे थे। इसके बाद डिंडा को कोच बोस से माफी मांगने को कहा गया लेकिन उन्होंने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया। वहीं अशोक डिंडा ने आरोपों को खारिज किया हैै।

Read More News:रोते हुए बोले- माफ कर दो DM अंकल, कान पकड़ कर घुटनों के बल हाथ जोड़.

 

 

 
Flowers