इंडियन आइडल 11: KISS करने को लेकर विशाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नेहा ने ही उस लड़के को.. | indian idol 11: Kiss of Neha Kakkar issue, Vishal says wanted to call police

इंडियन आइडल 11: KISS करने को लेकर विशाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नेहा ने ही उस लड़के को..

इंडियन आइडल 11: KISS करने को लेकर विशाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नेहा ने ही उस लड़के को..

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:02 pm IST

नई दिल्ली। ‘इंडियन आइडल 11’ के ऑडिशन के दौरान शो के जज नेहा कक्कड़ को किस करने को लेकर जज विशाल ने चुप्पी तोड़ी है। ट्विटर के जरिए फैंस को जवाब दिया है कि इस घटना से हम हैरान रह गए थे। हम पुलिस बुलाने वाले थे। लेकिन ऐसा नहीं किया। बता दें कि ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा के गाल पर किस कर लिया। कंटेस्टेंट की इस हरकत से ना सिर्फ जज और होस्ट, बल्कि नेहा खुद भी हैरान थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें- 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, छत्तीसगढ़ में निकली 1799 पदों पर भर्ती

अब इस मामले पर शो के दूसरे जज विशाल ददलानी का बयान सामने आया है। विशाल को टैग करत हुए फैंस आयुष्मान नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया, ‘उस लड़के को चपेट मारनी चाहिए थी। ऐसा करने की उसकी हिम्मत भी कैसे हुई। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया होगा।

नेहा ने ही छोड़ दिया

आयुष्मान के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए विशाल ने लिखा, ‘मैंने सजेस्ट किया था कि में पुलिस बुलानी चाहिए, लेकिन नेहा ने डिसाइड किया कि उस लड़के को छोड़ दिया जाए। उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है । अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो’। इसके बाद एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘आपको ध्यान रखना होगा कि ऐसा कुछ दोबारा न हो। ऐसी चीज़ों के नजरअंदाज नहीं किया जा सकता’।

यह भी पढ़ें-लापरवाह खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर गिरी गाज, आयुक्त ने किया निलंबित

क्या था पूरा मामला

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका पूरा वीडियो शेयर किया था। जिसमें कई लोग ऑडिशन देने आ रहे थे। इसी दौरान एक शख्स राजस्थानी कपड़ों में अपने हाथ में नेहा के लिए कई सारे गिफ्ट्स लेकर आया। नेहा जब उनसे मिलने गईं तो उसने नेहा को याद दिलाया कि क्या उन्होंने उसे पहचाना? इसके बाद नेहा ने उस शख्स को प्यार से गले लगाया, तभी कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर किस कर लिया। ये देखकर शो के होस्ट आदित्य नारायण और जज अनु मलिक सब हैरान रह गए।

 
Flowers