19 सितंबर से UAE में शुरू हो सकता है IPL 2020, जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच | IPL 2020 may start in UAE from 19 September

19 सितंबर से UAE में शुरू हो सकता है IPL 2020, जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच

19 सितंबर से UAE में शुरू हो सकता है IPL 2020, जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 22, 2020/5:08 pm IST

नई दिल्ली: एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2020 रद्द होने के बाद अब आईपीएल के आयोजन को लेकर लोगों में कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब तस्वीरें साफ हो गई है कि आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना की भेंट नहीं चढ़ेगी। लेकिन अब लोगों को इस बात की उत्सुकता है कि आईपीएल कब से शुरू होगी? इस बीच खबर आ रही है कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से हो सकती है। पहले ऐसे माना जा रहा था कि ये टूर्नामेंट 26 सितंबर से शुरू हो सकता है लेकिन अब ये टूर्नामेंट एक हफ्ते पहले शुरू किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बात का अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Read More: फेक खबर: IBC24 का पुराना वीडियो वायरल कर लॉकडाउन की फैलाई जा रही अफवाह, MP के 3 शहरों को सील करने की खबर गलत..जानें सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में होगा। वहीं, आईपीएल की शुरूआत 26 सितंबर से हो सकती है और मैच शाम 7.30 बजे से शुरू किए जा सकते हैं। भारत में ये मैच 8 बजे से शुरू होते थे और 7.30 बजे टॉस होता था। लेकिन इस बार आईपीएल यूएई में हो सकता है जिस वजह से मैच के समय में बदलाव हो रहा है।

Read More: सरोज पाण्डेय ने सीएम भूपेश बघेल को भेजी राखी और पत्र, उपहारस्वरूप राज्य में पूर्ण शराबबंदी की मांग की’

गौरतलब है कि आईपीएल-13 पहले इसी साल 29 मार्च से शुरू होने वाला था लेकिन कोरोना के कारण उस वक़्त इसे स्थगित कर दिया गया था। वहीं, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कोरोना के कारण जो आईपीएल का आयोजन स्थगित कर दिया गया था, अब उसे यूएई में कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने इस मामले में सरकार से अनुमति मांगी है और सरकार की मंज़ूरी मिल जाने के बाद आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में बाक़ी बातें तय कर ली जाएंगी।

Read More: राजधानी के 3 पुलिसकर्मी और डायल 112 के 2 पायलट भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, सभी को भेजे गए कोविड सेंटर