गृहमंत्री अमित शाह को जमीयत उलेमा ए हिंद की धमकी, कहा- कदम नहीं रखने देंगे एयरपोर्ट से बाहर | Jamiat Ulema A Hind Will Not Let Amit Shah Step Out Of Kolkata Airport If Caa Does Not Return

गृहमंत्री अमित शाह को जमीयत उलेमा ए हिंद की धमकी, कहा- कदम नहीं रखने देंगे एयरपोर्ट से बाहर

गृहमंत्री अमित शाह को जमीयत उलेमा ए हिंद की धमकी, कहा- कदम नहीं रखने देंगे एयरपोर्ट से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 23, 2019/6:37 am IST

कोलकाता: सीएए और एनआरसी के विरोध में देश के कई राज्यों में प्रदर्शन लगातार जारी है। विरोध में हिंसक घटनाएं भी जारी है। वहीं हिसंक घटनाओं में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोग घायल हो चुके हैं। इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह को इस कानून को वापस लेने के लिए धमकी देने की खबर सामने आ रही है।

Read More: झारखंड चुनाव परिणाम: जानिए हाईप्रोफाइल सीटों में कौन चल रहा आगे और कौन पीछे

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के मंत्री और जमीयत-ए-हिंद के प्रदेश अध्यक्ष सिद्दिकउल्ला चौधरी ने रविवार को अमित शाह को धमकी दी है। सिद्दिकउल्ला चौधरी ने कहा है कि सीएए को फौरन वापस नहीं लिया गया तो जब अमित शाह कोलकाता दौरे पर आएंगे तो एयरपोर्ट से बाहर कदम नहीं रखने देंगे। हम उनहें रोकने के लिए 1 लाख लोगों को लेकर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

Read More: झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेस गठबंधन को पूर्ण बहुमत

रासमोनी एवेन्यू में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए मंत्री सिद्दिकउल्ला चौधरी ने कहा है कि बरसों से रह रहे’’नागरिकों के खिलाफ है। सीएए के विरोध में जमीयत-ए-हिंद की रैली में उन्होंने कहा, अगर जरूरत पड़ी तो हम लोग उन्हें (शाह को) शहर के हवाईअड्डे के बाहर कदम नहीं रखने देंगे। उन्हें रोकने के लिए हमलोग एक लाख लोग को वहां जमा कर सकते हैं।

Read More: झारखंड चुनाव परिणाम: बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए कौन दिग्गज चले रहे पीछे

उन्होंने आगे कहा कि कोलकाता सहित देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या हो रहा है और ये कानून कितना खतरनाक है। धानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘56 इंच के सीने’ ने देश के लोगों को निराश किया है क्योंकि वह ‘नफरत और विभाजन की राजनीति’ कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सीएए का विरोध करने के लिए ममता बनर्जी का धन्यवाद किया है।

Read More: रायपुर नगर निगम के महर्षि वाल्मीकि वार्ड में हो रहा पुनर्मतदान, सुबह 11 बजे तक 18.47 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

 
Flowers