गांधी स्मारक पर दुनिया का सबसे अमीर इंसान, भारतीय वेशभूषा में जेफ बेजोस ने दी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि | Jeff Bezos in Indian costume pays tribute to the father of the nation

गांधी स्मारक पर दुनिया का सबसे अमीर इंसान, भारतीय वेशभूषा में जेफ बेजोस ने दी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि

गांधी स्मारक पर दुनिया का सबसे अमीर इंसान, भारतीय वेशभूषा में जेफ बेजोस ने दी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 15, 2020/5:15 am IST

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे धनवान आदमी और अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस मंगलवार को भारत दौरे के दौरान दिल्ली के महात्मा गांधी स्मारक पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। जेफ ने ट्विटर पर इसका एक पोस्ट भी शेयर किया है।

पढ़ें- चाइल्ड पोर्नोग्राफी के खिलाफ हर मोबाइल पर नजर, डाउनलोड या शेयर किया तो होगी जेल

बेजोस ने लिखा, “बस अभी-अभी भारत में लैंड किया और जिसने वास्तव में दुनिया को बदल दी उन्हें श्रद्धांजलि दी, उनके स्मारक पर एक अच्छी दोपहर बिताई.”

 

अपने ट्वीट में अमेजन के सीईओ ने महात्मा गांधी का एक विचार भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, ”जी भर के जीयें। इस तरह से सीखिए जैसे कि आपको यहां हमेशा रहना है- महात्मा गांधी.” स्मारक पर पहुंचे बेजोस भारतीय वेशभूषा में नजर आए। उन्होंने सफेद कुर्ता और नारंगी रंग का हाफ जैकेट पहन रखा था।

पढ़ें- नाबालिग पर रेप का केस दर्ज करवाने पर उल्टा पड़ गया दांव, महिला के ख…

गौरतलब है कि अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने हाल ही में 98.5 मिलियन यानी 704 करोड़ रुपये गरीबों की मदद के लिए दान किए। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेफ बेजोस ने यह दान 23 राज्यों की 32 संस्थानों में दिया, जो बेघर लोगों की मदद करते हैं।

पढ़ें- शादी से पहले लड़कियां करा रहीं कौमार्य का रिकंस्ट्रक्शन, कम खर्च मे…

महिला TI ने की खुदकुशी की कोशिश