JNU स्टूडेंट शरजील इमाम पढ़ा रहा पाठ, नॉर्थ ईस्ट और हिंदुस्तान को काटने की बात.. वीडियो वायरल | JNU student Sharjil Imam teaching lesson, talk of cutting North East and Hindustan .. Video viral

JNU स्टूडेंट शरजील इमाम पढ़ा रहा पाठ, नॉर्थ ईस्ट और हिंदुस्तान को काटने की बात.. वीडियो वायरल

JNU स्टूडेंट शरजील इमाम पढ़ा रहा पाठ, नॉर्थ ईस्ट और हिंदुस्तान को काटने की बात.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 25, 2020/10:25 am IST

रायपुर। इन दिनों देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। पिछले 43 दिनों से लोग धरने पर बैठे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खुलेआम असम को हिंदुस्तान से अलग करने की बात कर रहा है। शख्स का नाम शरजील इमाम बताया जा रहा है और इसे शाहीन बाग में हो रहे विरोध प्रदर्शन का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है।

देश को टुकड़े-टुकड़े करने की साजिश ! देखें वीडियो

 

पढ़ें- इस राज्य में भीख मांगने पर अब होगी जेल, सरकार ने जारी किए आदेश

वायरल हुए इस वीडियो में शरजील कहता है, “अब वक्त आ गया है कि हम गैर मुस्लिमों से बोलें कि अगर हमारे हमदर्द हो तो हमारी शर्तों पर आकर खड़े हो। अगर 5 लाख लोग हमारे पास ऑर्गेनाइज्ड हों तो हम नार्थ ईस्ट और हिंदुस्तान को परमानेंटली काट कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो कम से कम एक-आध महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से काट ही सकते हैं।

पढ़ें- दिल दहला देने वाली वारदात, 11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, बेहोशी क…

मतलब इतना मवाद डालो पटरियों पर, रोड पर कि उनको हटाने में एक महीना लगे। जाना हो तो जाएँ एयरफोर्स से। वहीं इस पूरे मामले पर राजनीति गरमा गई है। बीजेपी तुरंत पलटवार करते हुए कहा कि ये वीडियो खुले जिहाद का आह्वान है। साथ ही असम सरकार ने भी कड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

पढ़ें- अन्ना से मिलने के बाद अन्न नहीं ​ग्रहण करने का ऐलान, केंद्रीय मंत्र…

सांसद की कार हादसे की शिकार