RRR में जूनियर एनटीआर का धांसू किरदार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे | Junior NTR's titular character in RRR, teaser will stand up

RRR में जूनियर एनटीआर का धांसू किरदार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

RRR में जूनियर एनटीआर का धांसू किरदार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:26 pm IST

मुंबई। बाहुबली निर्देशक राजामौली की फ़िल्म RRR में जूनियर एनटीआर के किरदार का फ़र्स्ट लुक जारी हो गया है। एनटीआर के किरदार का नाम भीम है। टीज़र काफ़ी दमदार है और रोंगटे खड़े करने वाला है।

 

पढ़ें- संजय दत्त ने दी कैंसर को मात, कहा- खुशी है कि कैंसर के खिलाफ जंग जी…

आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है, जिसमें जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है। कोमाराम भीम स्वतंत्रता सेनानी थी, जिनके बारे में राजामौली ने बताया था कि उन्होंने पारम्परिक तौर-तरीकों से शिक्षा हासिल नहीं की थी और जवानी में ही अपना गांव छोड़कर चले गये थे। लेकिन, जब वापस आये तो पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। उन्होंने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे।

पढ़ें- बिहार में कांग्रेस के घोषणा पर रमन का तंज, बोले- क्..

टीज़र के दृश्यों के माध्यम से भीम के किरदार की असीमित ताक़त और इच्छाशक्ति को प्रदर्शित किया गया है। जंगल की विषम परिस्थितियों में उसे भागते-दौड़ते दिखाया गया है। उसे समंदर को रोकने की क्षमता वाला कहा गया है। टीज़र से फ़िल्म की विहंगमता और विशाल कैनवास का एहसास हो जाता है, जिसके लिए एसएस राजामौली जाने जाते हैं। दृश्यों को शूट करने के लिए वो जिस तरह कैमरा एंगल का इस्तेमाल करते हैं, उससे किरदार लार्जर दैन लाइफ़ होने का आभास देते हैं।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों का आज से वर्क फ्रॉम होम खत्म, अब जाना होगा दफ्तर

वहीं, निर्देशक राजामौली ने इसे तेलुगु भाषा में साझा किया है, जिसमें मूल रूप से फ़िल्म बनायी गयी है। उन्होंने इसके साथ लिखा- भीम की ताक़त हमारे अपने रामाराजू से बेहतर कौन दिखा सकता है। आप सबके लिए भीम हाज़िर है।