बीजेपी के डिजिटल अभियान से गायब हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडियो रथ में नहीं लगा फोटो | Jyotiraditya Scindia missing from BJP's digital campaign, photo not in digital chariot

बीजेपी के डिजिटल अभियान से गायब हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडियो रथ में नहीं लगा फोटो

बीजेपी के डिजिटल अभियान से गायब हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीडियो रथ में नहीं लगा फोटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 13, 2020/7:53 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस एक के बाद एक ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रही है। इसी क्रम में अब बीजेपी ने डिजिटल रथ अभियान की शुरूआत की है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिजिटल रथ को रवाना किया।

Read More News: पुलिस विभाग ने जारी किया निरीक्षकों का तबादला आदेश, देखिए सूची

इस दौरान हैरान करने तस्वीर भी सामने आई। दरअसल प्रचार के लिए बनाए गए डिजिटल रथ में लगे बीजेपी के बैनर पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो गायब रही। पोस्टर में एक ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की फोटो लगी है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। बता दें कि आज अभियान के शुरूआत के मौके पर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया गायब रहे।

Read More News: PCC प्रभारी पीएल पुनिया के बाद अब उनकी पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

शिवराज है तो विश्वास है..

बीजेपी के डिजिटल अभियान में शिवराज है तो विश्वास है का नारा दिया गया है। डिजिटल रथ 28 विधानसभा में भ्रमण करेगी। वहीं मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कार्यकर्ता वोटरों से करेंगे।

Read More News: मरवाही से भाजपा उम्मीदवार डॉ गंभीर सिंह 15 अक्टूबर को जमा करेंगे नामांकन, रमन सिंह, विष्णुदेव साय सहित ये नेता रहेंगे मौजूद

 
Flowers